यूपी में 'फिल्म सिटी' को लेकर एक्शन में सीएम योगी, बॉलीवुड सितारों से आज करेंगे मुलाकात

यूपी में 'फिल्म सिटी' को लेकर एक्शन में सीएम योगी, बॉलीवुड सितारों से आज करेंगे मुलाकात

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में आया भूचाल ठंडा ही नहीं पड़ रहा है. बॉलीवुड में कई गुट बन चुके हैं और एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला तेज हो चला है. इस बीच उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने राज्य में फिल्म सिटी बनाने की घोषणा कर दी है. इसी को लेकर आज उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ बड़ी मीटिंग करने जा रहे हैं, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां मौजूद रहेंगी.

आज दोपहर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ बॉलीवुड के कई बड़े चेहरों, प्रोड्यूसर्स, स्टार्स के साथ मुलाकात करेंगे. जिन्होंने फिल्म क्षेत्र में कार्य किया है और काफी समय से योगदान देते आ रहे हैं. ये बैठक यूं तो सीएम आवास पर होगी, किन्तु कुछ स्टार्स वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से भी इसमें जुड़ेंगे. इस बैठक में नोएडा, ग्रेटर नोएडा, यमुना एक्सप्रेस-वे के CEO के मौजूद रहेंगे. बैठक में सुभाष घई, डेविड धवन, नितिन देसाई, अशोक पंडित, विवेक अग्निहोत्री, भूषण कुमार, मनोज मुंतजिर, मधुर भंडारकर, परेश रावल, अनुपम खेर, उदित नारायण, अनूप जलोटा, कैलाश खेर आदि हिस्सा लेंगे.

आपको बता दें कि बीते दिनों ही योगी आदित्यनाथ ने फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर से मुलाकात की थी, इसके अलावा यूपी सरकार की तरफ से कई हस्तियों को इस बैठक में शामिल होने का निमंत्रण भी दिया गया है. साउथ फिल्म इंडस्ट्री में प्रोड्यूसर-डायरेक्टर और सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या को भी बैठक में आमंत्रित किया गया है. 

बीएसएनएल ने Sovereign Bond से जुटाए 8,500 करोड़ रुपये

एसबीआई ने लोन रिस्ट्रक्चरिंग के लिए पेश किया पोर्टल, यहाँ कर सकते आवेदन

रबी की फसलों के लिए सरकार ने घोषित की MSP, जानिए कितना है 'न्यूनतम समर्थन मूल्य'