रेप केस में चुप्पी तोड़ता बॉलीवुड, इस एक्ट्रेस ने लिखा ये पोस्ट

 फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया पर ज्वलंत मुद्दों पर अपने विचार शेयर करने वाली एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने देश में हाल ही में हुई उन्नाव और कठुआ के बलात्कार की घटना के बाद अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए फेसबुक पर 146 शब्दों का एक पोस्ट लिखा है, जो लिखने के कुछ समय बाद ही वायरल हो गया है. उन्होंने लिखा कि बलात्कार जैसी घटनाओं में कभी भी धर्म मायने नहीं रखता.

रेणुका ने अपनी पोस्ट में लिखा कि "जो बच्चों का बलात्कार करते हैं, उन्हें जीने का हक नहीं है. जो किसी बच्चे के बलात्कार की योजना बनाते हैं, जो इस योजना में साथ देते हैं और सबूत मिटाने में मदद करते हैं और पैसे के लिए चुप रहते हैं-वो मानव नहीं हैं." रेणुका समय-समय पर ऐसे मुद्दों के बारे में लिखती रहती है. 

इसके पहले आसिफा गैंगरेप के खिलाफ कई सिलेब्स अपनी आवाज उठा चुके हैं. फरहान अख्तर और सिमी ग्रेवाल ने अपने फॉलोअर्स से लड़की को न्याय दिलाने के लिए आवाज उठाने की गुजारिश की. फरहान ने कहा, जरा सोचिए कि 8 साल की बच्ची पर क्या बीतती होगी जब उसको ड्रग्स देकर कई दिनों तक गैंगरेप किया जाता हो. उसकी जान चले जाना बड़े दुख की बात है. अगर आप इसे एक बेहद खौफनाक हरकत नहीं मानते हैं तो आप इंसान नहीं हैं. अगर आप उसे न्याय दिलाने की गुहार नहीं लगा सकते तो आप किसी काम के नहीं हैं.

उन्नाव रेप केस में सामने आई बॉलीवुड अभिनेत्रियों की प्रतिक्रिया

आखिर 15 साल बाद लौट आई करण-अर्जुन की माँ

दयाबेन की याद में दर्शकों ने दिशा को किये कमेंट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -