आखिर 15 साल बाद लौट आई करण-अर्जुन की माँ
आखिर 15 साल बाद लौट आई करण-अर्जुन की माँ
Share:

हिंदी सिनेमा में अपने बेहतरीन अभिनय औऱ दमदार भूमिका के जरिये एक बड़ा मुकाम हासिल कर चुकी अभिनेत्री राखी गुलज़ार को लेकर खबर आ रही है कि वह फिर से वापसी कर रही है. खबरों की माने तो राखी अब बांग्ला से हिंदी में बन रही फिल्म से वापसी कर रही है जिसे गौतम हलदर निर्देशित कर रहे हैं. बता दे कि राखी आखिरी बार साल 2003 में बड़े परदे पर नजर आई थी. बताया जा रहा है कि राखी ने बांग्ला का हिस्सा शूट कर लिया है और अब हिंदी की डबिंग वो ख़ुद करेंगी.

ख़ास बात यह है कि राखी की जो आखिरी फिल्म थी वह बांग्ला ही थी और इसका नाम शुभो मुहूर्त था. उसी साल राखी नरेश मल्होत्रा की फिल्म ‘ दिल का रिश्ता’ में भी दिखी थीं जिसमें वो ऐश्वर्या राय बच्चन की माँ के रोल में थीं. गौरतलब है कि फिल्म 'करण-अर्जुन' में राखी गुलज़ार द्वारा बोला गया डायलॉग 'मेरे करण अर्जुन आएंगे' आज भी दर्शकों की जुबान पर चढ़ा हुआ है.

करण-अर्जुन फिल्म में राखी ने अभिनेता शाहरुख़ खान औऱ सलमान खान की माँ की भूमिका निभाई थी. 1964 से 2003 तक बॉलीवुड में अपने शानदार अभिनय से एक्ट्रेस राखी गुलजार ने दर्शकों के दिलों पर राज किया. राखी ने अपने फिल्मी करियर में 4 दशकों तक काम किया और उनकी फिल्मों को फैंस उनकी आवाज की वजह से आज भी याद करते हैं. अब ऐसे में उनकी वापसी उनके फैंस के लिए किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है.

ये भी पढ़े

वीडियो: इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रख रहीं दो अभिनेत्रियां

8 साल बाद प्रीति ज़िंटा कर रही हैं इस स्टार के साथ कमबैक

काम पाने की चाहत में बिकिनी पहनने को मजबूर हुई ये संस्कारी अभिनेत्री

सनी देओल की फिल्म भैयाजी सुपरहिट की रिलीज़ डेट हुई फाइनल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -