उन्नाव रेप केस में सामने आई बॉलीवुड अभिनेत्रियों की प्रतिक्रिया
उन्नाव रेप केस में सामने आई बॉलीवुड अभिनेत्रियों की प्रतिक्रिया
Share:

कल से पूरे देश में आग की तरह फ़ैल रही उत्तर प्रदेश के उन्नाव क्षेत्र की रेप केस की घटना के कारण पूरे भारत में केंद्र सरकार की आलोचना की जा रही है. इस पूरे मामले में भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का नाम पहले पायदान पर पाया गया है. केस में फिलहाल विधायक का नाम ही सामने आया है, बोला नहीं जा सकता कि इसमें और भी दुष्कर्मी मौजूद हों. इस घटना के बाद 'भोली पंजाबन' के नाम से मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने सरकार को महिलाओं की सुरक्षा से जुड़ा एक नारा बदलने की सलाह दी है.

 

ऋचा ने सरकार पर प्रहार करते हुए ट्वीट किया कि, "सरकार को बेटी बचाओ का नारा बदलकर बेटी हमसे बचाओ कर देना चाहिए. आपके विधायक ही आपके नारे का मजाक बना रहे हैं. पीड़िता के पिता की जेल में हत्या कर दी गई? हिंदू होने का दावा न करें, क्योंकि आप महिलाओं को देवी की नजर से नहीं देखते हैं. ऐसे में अब इस पाखंड को बंद करें."

इसी कड़ी में बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने भी अपनी चुप्पी तोड़ते हुए उस विधायक की तुलना एक बिल्ली से की और लिखा कि, " देखिए, ऐसा लग रहा है जैसे बिल्ली को मलाई मिल गई हो." अपनी बात को आगे जारी रखते हुए रवीना के कहा कि, "कम से कम ये आरोपी इतना तो कर ही सकता था कि जो आरोप उसपर लगे हैं उसके लिए थोड़ी शर्मिंदगी दिखाता और जिस पीड़िता के पिता मरे हैं उससे माफी मांगता."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कोई और नहीं, हनी सिंह के भतीजे ही हैं उनके गुरु

स्विट्जरलैंड नहीं बल्कि यहां होगी सोनम की शादी, सामने आई मेहमानों की लिस्ट

प्यार चढा परवान, इस एक्टर ने बनवाया सोनम के नाम का टैटू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -