रेणुका शहाणे समेत पूरे परिवार को हुआ कोरोना

बॉलीवुड भी कोरोनावायरस की दूसरी लहर की चपेट में आ गया है। महाराष्ट्र में कोविड-19 मामलों में स्पाइक ने लोगों को गंभीर सावधानी बरतने के लिए प्रेरित किया है। हाल ही में, कई बॉलीवुड हस्तियों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी सकारात्मक कोरोना रिपोर्ट के बारे में बताया। पिछले कुछ महीनों में हम सभी लोगों को सुन रहे हैं, मशहूर हस्तियों और राजनीतिक हस्तियों का परीक्षण सकारात्मक है।

तथ्यों को ध्यान में रखते हुए, यह अच्छे स्वास्थ्य और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए पहले से कहीं अधिक महत्वपूर्ण हो गया है। कुछ दिनों पहले, प्रसिद्ध अभिनेता आशुतोष राणा ने कोरोनावायरस की अपनी सकारात्मक रिपोर्ट की घोषणा की। वायरस के संपर्क में आने के बाद अभिनेता ने खुद के परीक्षण के लिए संपर्क करने का आग्रह किया और यह भी बताया कि उनके परिवार को उनके परीक्षा परिणाम का इंतजार है।

अब, रिपोर्ट्स आ गई हैं जहां कहा गया है कि अभिनेता की पत्नी और दो बच्चों ने भी वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। रिपोर्ट के अनुसार, रेणुका शहाणे और उनके दो पुत्रों शौर्यमन और सत्येंद्र ने वायरस को अनुबंधित किया है। वे एहतियात के तौर पर और डॉक्टर की नजर में अलगाव में हैं। आशुतोष द्वारा साझा किए गए नोट में, उन्होंने कहा है कि उन्हें जल्द ही बेहतर होने का पूरा विश्वास है और उन्होंने सभी दोस्तों, शुभचिंतकों और प्रशंसकों से भी पूछा, जो 7 अप्रैल को उनके साथ संपर्क में थे, उनका परीक्षण किया गया।

स्पाइसजेट और इंडिगो के बाद अब एयरएशिया भी यात्रा की दिनांक का करेगी पुनर्निर्धारण

प्रमुख ब्रोकरेज ने भारत के सकल घरेलू उत्पाद के पूर्वानुमान को किया डाउनग्रेड

नितिन गडकरी का बड़ा बयान, कहा- "भारत जल्द ही दुनियाभर में बन जाएगा पहला इलेक्ट्रिक वाहन... "

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -