रेमो डिसूजा की सेहत में हुआ सुधार, नोरा फतेही ने की स्वस्थ होने की कामना
रेमो डिसूजा की सेहत में हुआ सुधार, नोरा फतेही ने की स्वस्थ होने की कामना
Share:

बॉलीवुड के लोकप्रिय डांस कोरियोग्राफर तथा फिल्म डायरेक्टर रेमो डिसूजा को पिछले शुक्रवार हार्ट अटैक आया था। इस सुचना ने पुरे सिनेमा जगत में हलचल मचा दी। लोकप्रिय कोरियोग्राफर के हार्ट अटैक का शिकार होने से प्रशंसकों में भी चिंता की लहर दौड़ गई थी। हार्ट अटैक के पश्चात् रेमो डिसूजा को मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। जहां उनकी एंजियोप्लास्टी भी करवाई गई है। 

वही अब रेमो डिसूजा की सेहत को लेकर ताजा खबर सामने आई है। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, रेमो डिसूजा की वाईफ लिजेला डिसूजा ने शनिवार को इस बारे में सुचना देते हुए बताया है कि उनकी सेहत में पहले से सुधार है। लिजेला डिसूजा ने कहा, ‘वो अभी ठीक हैं। काफी बेहतर हैं।’ जब उनसे इस बारे में पूछा गया कि रेमो डिसूजा को कब तक डिस्चार्ज करेंगे तो लिजेला ने बताया कि डॉक्टर इस बारे में कल तक ही निर्णय लेंगे।

तत्पश्चात, अभिनेत्री तथा लोकप्रिय डांसर नोरा फतेही ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर रेमो के जल्दी स्वस्थ होने की कामना करते हुए भी ये बात कही है कि वो अब खतरे से बाहर हैं। नोरा ने लिखा, ‘शुक्र है भगवान का कि आप सवस्थ हो रहे हैं। आपने हमें डरा दिया। हमारी प्रार्थनाएं आपके तथा आपके परिवार के साथ हैं, सर। बेहद खुश हूं ये जानकर कि आप ठीक हैं। अब सभी सकारात्मक रहते हैं, तथा प्लीज सभी उनके परिवार के लिए कामना करें।’ 

घर में एंट्री होने से पहले राहुल वैद्य पर सलमान ने किए तीखे वार, दुश्मन के आने से रुबीना का रहा ये रिएक्शन

आखिर क्यों जैस्मिन-अली को सलमान ने कहा भाई-बहन ?

अभिनव शुक्ला पर आरोप लगाना कविता को पड़ा महंगा, मिली ये सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -