अभिनव शुक्ला पर आरोप लगाना कविता को पड़ा महंगा, मिली ये सजा
अभिनव शुक्ला पर आरोप लगाना कविता को पड़ा महंगा, मिली ये सजा
Share:

टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक भले ही 'बिग बॉस 14' के हाउस से बाहर निकल चुकी हो, किन्तु उनके कारण शो में अब भी धमाल हो रहा है। पिछले दिन ही विकास गुप्ता ने अभिनव शुक्ला को घर के बाहर हुए हड़कंप के बारे में खबर दी। विकास गुप्ता ने बताया कि कविता कौशिक तथा उनके हस्बैंड ने अभिनव शुक्ला पर शराब पी कर भद्दे मैसेज करने के आरोप लगाए हैं। ये बात सुनकर रुबीना दिलैक का पारा चढ़ गया था। 

 

वही कविता कौशिक ने स्पष्ट कहा हैं कि अभिनव शुक्ला ने उन्हें अश्लील मैसेज किए थे। कविता कौशिक के इस खुलासे के पश्चात् सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया है। कविता कौशिक को लोग खूब ट्रोल कर रहे हैं। प्रशंसकों का मानना है कि कविता कौशिक को इस प्रकार से नेशनल टीवी पर ये मसला नहीं उछालना चाहिए था। यही कारण है जो लोग कविता कौशिक को बेशर्म तथा घटिया औरत जैसे टैग दे रहे हैं।

कविता कौशिक के बारे में चर्चा करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'कविता कौशिक कह रही है कि अभिनव शुक्ला सच छिपाने का प्रयास कर रहा है। यदि कविता कौशिक सच कह रही है तो ये बात उसके हस्बैंड ने पहले क्यों नहीं बताया। कविता कौशिक के हस्बैंड एक बार पहले भी 'बिग बॉस 14' के घर में गेस्ट बनकर आ चुके हैं।' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'कविता कौशिक एक दुष्ट आत्मा है। उसे 'बिग बॉस 14' के हाउस में नहीं रहना, किन्तु वह बार बार यहां पर आ जाती है। हर समय कविता कौशिक एक नया मुद्दा खड़ा कर देती है। आज भी यही सब ड्रामा होने वाला है।'

40 साल का होने पर सिद्धार्थ को आई रश्मि की याद, कहा- 'बुड्ढा नहीं हूं'

मरने से पहले दिव्या भटनागर ने किया था पति के गुनाहों का भंडाफोड़, सामने आया ये हैरान कर देने वाला सबूत

पति संग कश्मीर में एन्जॉय करते नजर आईं सना खान, शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -