आखिर क्यों जैस्मिन-अली को सलमान ने कहा भाई-बहन ?
आखिर क्यों जैस्मिन-अली को सलमान ने कहा भाई-बहन ?
Share:

बिग बॉस हॉउस में टेलीविज़न अभिनेत्री जैस्म‍िन भसीन तथा अभिनेता अली गोनी की मित्रता परवान चढ़ती दिखाई दे रही है। उनकी बढ़ती नजदीक‍ियों तथा उनके रिश्ते की गहराई को देखते हुए अब घर के ही नहीं बल्क‍ि शो के होस्ट सलमान खान को भी उनका रिश्ता मित्रता से कुछ बढ़कर लगने लगा है। शन‍िवार के एप‍िसोड में सलमान उनके रिश्ते को लेकर दोनों की टांग खींचते दिखाई आए। 

वीकेंड का वार में सलमान जैस्मिन से बोलते हैं क‍ि बिग बॉस के हाउस में अली की रि-एंट्री के पश्चात् जैस्मिन के चेहरे पर एक बार फिर वही चमक लौट आई है। सलमान जैस्मिन से कहते हैं कि अली उनके मित्र ही हैं ना। जैस्मिन मुस्कुराते हुए गोलमोल उत्तर देती हैं। तत्पश्चात, सलमान जैस्मिन तथा अली के रिश्ते पर चुटकी लेते हुए बोलते हैं- उनका रिलेशन भाई-बहन के पव‍ित्र रिश्ते जैसा है। यह बोलकर सलमान तथा घर के शेष लोग भी हंसने लगते हैं।

आपको बता दें जैस्मिन तथा अली एक दूसरे को बहुत से जानते हैं। कुछ वक़्त पूर्व अली, जैस्मिन को समर्थन करने बिग बॉस के घर में आए थे। उस दौरान दोनों की गहरी मित्रता देखने को मिली थी। एक टास्क में हारने की वजह से अली को बाहर जाना पड़ा था। उस वक़्त जैस्मिन ने अली को बाहर जाने से रोका था तथा स्वयं जाने की बात कही थी। पर अली ने जैस्मिन को मनाया तथा स्वयं बाहर चले गए। अब फिर से उनकी शो में एंट्री हुई है।

अभिनव शुक्ला पर आरोप लगाना कविता को पड़ा महंगा, मिली ये सजा

बिग बॉस के घर से बाहर होंगे विकास गुप्ता, अर्शी खान है वजह

कविता-रुबीना में छिड़ी जबरदस्त जंग, सातवे आसमान पर पहुंचा सलमान का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -