बेटी सुहानी को यादकर बुरी तरह टूटी माँ, बोली- 'हर कोई हमें दंगल गर्ल के पेरेंट्स...'
बेटी सुहानी को यादकर बुरी तरह टूटी माँ, बोली- 'हर कोई हमें दंगल गर्ल के पेरेंट्स...'
Share:

16 फरवरी 'दंगल गर्ल' सुहानी भटनागर का निधन हो गया। सुहानी भटनागर डर्मेटोमायोसाइटिस से जूझ रही थीं। 2 महीने पहले सुहानी भटनागर के उल्टे हाथ में सूजन आनी शुरू हुई थी। जिसे नॉर्मल समझा मगर, फिर उनके दूसरे हाथ में और फिर पूरे शरीर में सूजन बढ़ गई। इंफेक्शन हुआ, फेफड़ों में पानी भरा तथा उन्होंने दम तोड़ दिया। सुहानी के जाने से उनके माता-पिता टूट गए हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में सुहानी की मम्मी पूजा भटनागर ने दर्द बयां किया।

पूजा भटनागर ने कहा कि सुहानी ने हमें सोसायटी में गर्व महसूस कराया है। हर पेरेंट प्राउड फील करता है कि वो अपने बच्चे के नाम से जाना जाता है। हमारी क्या आइडेंटिटी थी? हमें जो पहचान मिली है वो तो सुहानी के कारण ही मिली है। लोग हमें बोलते थे कि 'ये दंगल गर्ल के पेरेंट्स हैं'। जहां भी जाना हो हमारी पहचान उसी के नाम से होती थी। हर एक को अपना बच्चा बहुत अच्छा लगता है। लेकिन हमारा बच्चा हमें बहुत गर्व महसूस कराकर गया है। सुहानी की मम्मी ने बताया कि 'दंगल' के बाद भी आमिर खान उनके परिवार से टच में थे। किसी ने भी आमिर या उनकी प्रोडक्शन की टीम को सुहानी की हालत के बारे में खबर नहीं दी थी। परिवार पहले से ही बहुत डिस्टर्ब था, इसलिए पूजा भटनागर ने कहा कि यदि वो आमिर खान को सुहानी की हालत के बारे में बतातीं तो वो उन्हें मैसेज करके या फिर कॉल करके अवश्य पूछते। सहायता के लिए आगे भी आते। 

सुहानी के बारे में चर्चा करते हुए पूजा ने कहा कि 'दंगल' के बाद उसने कुछ किया नहीं। थोड़े बहुत एड्स वगैरह किए और कुछ किया नहीं, क्योंकि हम चाहते थे कि वो अपनी क्वालिफिकेशन पूरी करे, क्योंकि उसको जाना एक्टिंग लाइन में ही था। तो उसने कहा- मम्मी, मैं भी यही चाहती हूं कि मैं अपनी पढ़ाई पूरी करके फिर जाऊं उस लाइन में जिससे थोड़ा मेरा और अच्छा हो जाएगा। फिर उसने अपनी रेगुलर स्कूलिंग की, कॉलेज गई और कॉलेज में भी बहुत अच्छा कर रही थी। फाइनल सेमेस्टर में उसने टॉप भी किया था। वो एक शानदार बच्ची थी। हर चीज में वो बेस्ट थी।  

दुखद! दंगल की मशहूर अदाकारा का 19 साल की उम्र में हुआ निधन, सदमे में फैंस

एयरपोर्ट पर अनोखा बैग लिए नजर आई आलिया भट्ट, कीमत उड़ा देगी होश

दूसरी बार माता-पिता बनने वाले है अनुष्का शर्मा और विराट कोहली? इस मशहूर स्टार ने खोल दी पोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -