एयरपोर्ट पर अनोखा बैग लिए नजर आई आलिया भट्ट, कीमत उड़ा देगी होश
एयरपोर्ट पर अनोखा बैग लिए नजर आई आलिया भट्ट, कीमत उड़ा देगी होश
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा आलिया भट्ट का एयरपोर्ट लुक सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल हो जाता है। 'गंगूबाई काठियावाड़ी' फेम अभिनेत्री हाल ही में ब्लैक ड्रेस में एयरपोर्ट पर दिखाई दी एवं उन्होंने हाथ में गूची का डिजाइनर बैक कैरी किया हुआ था। आलिया का लुक और उनका यह फैंसी बैक लोगों का अटेंशन ले रहा था तथा हो सकता है कि पैप्स के इंस्टाग्राम अकाउंट पर आपने भी उनकी ये फोटोज देखी हों। मगर क्या आप इस बैग की कीमत जानते हैं?

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, आलिया भट्ट के हाथ में दिखाई दे रहा यह बैग Gucci का Blondie Large Tote Bag है। इस बैग का दाम 4 लाख 13 हजार 282 रुपये है। आलिया भट्ट का यह जेट ब्लैक बैग उनके ब्लैक ड्रेस के साथ मैचिंग में जबरदस्त लग रहा था। आलिया भट्ट ने ब्लैक टीशर्ट, ब्लेजर और पैंटसूट पहना हुआ था तथा इस लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने व्हाइट कलर के स्नीकर्स पहने हुए थे। इंटरनेट पर फोटोज वायरल हो रही हैं।

आलिया भट्ट के साथ उनकी बहन शाहीन भट्ट भी एक ही गाड़ी से एयरपोर्ट पर उतरीं तथा दोनों इतने विपरीत तरह के लुक्स में थीं कि लोग आलिया भट्ट के लुक के साथ उनकी बहन के लुक की तुलना करने लगे। कुछ लोगों ने जहां सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट की प्रशंसा की है वहीं दूसरी ओर कुछ लोग उन्हें उनकी बहन के साथ कम्पेयर करते दिखाई दिए। कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

शादी करने जा रहे है कार्तिक आर्यन! नई पोस्ट देख चौंके फैंस

P@RN स्टार संग काम करने को लेकर बोली एक्ट्रेस- 'मुझे नहीं पता था कि वो है इसमें...'

'ऐसी लाइफ नहीं होती है...', राघव चड्ढा संग शादी पर बोली परिणीति चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -