बधाई दो ही नहीं बल्कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा की भी रिलीज़ डेट टली

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और करीना कपूर की मोस्ट अवेटेड मूवी ‘लाल सिंह चड्ढा’ और राजकुमार राव एवं भूमि पेडनेकर की अपकमिंग मूवी ‘बधाई दो’ की रिलीट डेट में परिवर्तन किया गया है. इसके साथ ही इन दोनों मूवीज की नई रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है. मूवी‘लाल सिंह चड्ढा’ पहले जहां 14 फरवरी 2022 को रिलीज की जाने वाली थी, अब उसकी डेट आगे को आगे बढ़ाया जा चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  बॉलीवुड मूवी ‘लाल सिंह चड्ढा’ अब 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में  रिलीज़ की जाएगी. वहीं, भूमि पेडनेकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए जानकारी दी है कि उनकी मूवी ‘बधाई दो’ अब 4 फरवरी 2022 को रिलीज़ की जाने वाली है, इससे पहले यह मूवी अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज की जाने वाली थी.

पहली बार साथ नजर आएंगे राजकुमार-भूमि: हम बता दे कि मूवी ‘बधाई दो’ से राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की जोड़ी पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ नज़र आने वाली है . लीक से हटकर मूवीज में काम करते हुए दोनों ही कलाकार ने बहुत कम वक़्त में ही अपनी खास जगह बना ली है. दोनों ही मंझे हुए कलाकार हैं.

आमिर-करीना की जोड़ी मचाएगी धमाल: इतना ही नहीं बॉलीवुड की आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को बीते 2 वर्षों में सबसे प्रतीक्षित मूवी में से एक कही जा रही रही है. दिलचस्प बात यह है कि इस मूवी के साथ आमिर-करीना की जोड़ी अपनी ब्लॉकबस्टर हिट मूवी ‘3 ईडियट्स’ के उपरांत एक बार फिर स्क्रीन स्पेस शेयर करने के लिए तैयार है. इस जोड़ी ने मूवी प्रेमियों की उत्सुकता को दुगना कर दिया है.

बॉलीवुड के इस मशहूर सेलिब्रिटी ने बाँधा राजकुमार राव को साफा, देखें पूरा वेडिंग एलबम

सोनू सूद ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि सोशल मीडिया पर उड़ गया मजाक, यूजर्स बोले- यहां भी झोल

REVIEW: क्या सच में भी दमदार नहीं है डैनी के बेटे रिनजिंग डेंजोंग्पा का अभिनय

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -