बॉलीवुड के इस मशहूर सेलिब्रिटी ने बाँधा राजकुमार राव को साफा, देखें पूरा वेडिंग एलबम
बॉलीवुड के इस मशहूर सेलिब्रिटी ने बाँधा राजकुमार राव को साफा, देखें पूरा वेडिंग एलबम
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर सुपरस्टार राजकुमार राव एवं पत्रलेखा की शादी की फोटोज का सभी की प्रतीक्षा थी। 15 नवंबर को प्रतीक्षा समाप्त हुई। सेलेब्स की खूबसूरत फोटो सामने आ गई। अब डिजाइनर सब्यासाची ने सितारों की कई नवीनतम फोटो साझा की हैं। कपल ने 15 नवंबर को दोपहर में विवाह किया तथा देर रात उन्होंने अपना रिसेप्शन होस्ट किया। बात करें दुल्हन के आउटफिट की तो पत्रलेखा शादी में सब्यासाची द्वारा डिजाइन लाल रंग की साड़ी पहनी जिसपर बहुत सुन्दर एम्ब्रॉयडरी हुई है।

वही डिजाइनर ने सब्यासाची ने अभिनेत्री की खूबसूरत फोटोज को साझा करते हुए ऑउटफिट के बारे में लिखा पत्रलेखा ने लाल रंग की बनारसी साड़ी के साथ कढ़ाई लंबा घूघट पहना हुआ है। जिसमें सब्यासाची द्वारा खास नोट भी लिखा गया है। विशेष बात यह है कि पत्रलेखा ने अपनी चुनरी पर राजकुमार के लिए एक खास नोट भी लिखवाया हुआ है। अमर पोरन भौरा भालोबासा अमी तोमे सोमोरपोन कोरिलम', जिसका हिंदी में अर्थ है- 'प्यार से भरे इसे दिल के साथ, मैं खुद को तुम्हें सौंपती हूं'। वही दूल्हा बने राजकुमार ने रॉ सिल्क की आइवरी जैकेट के साथ सिल्क कुर्ता तथा चूड़ीदार पायजामा पहना है। पत्रलेखा की भांति राजकुमार ने भी सब्यासाची द्वारा डिजाइन ज्वैलरी पहनी हुई है। वही बात करें यदि पत्रलेखा की शादी जूलरी की तो कोई आम नहीं है। पत्रलेखा ने सब्यासाची की ही 22कैरट गोल्ड के हैवी आभूषण पहने है, जिसे अनकट डायमंड, पर्ल तथा पन्ना जड़े है। साथ-साथ उन्होंने हेवी नेकलेस, मांग टीका पहना। 

साथ ही फराह खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पत्रलेखा तथा राजकुमार के साथ बहुत खूबसूरत फोटो साझा की है। फोटो में न्यूली मैरिड ने शादी के जोड़े पहने हुए हैं वहीं फराह वाईट कुर्ता के साथ गले में गोल्डन नैकलेस पहने दिखाई दे रही हैं। फोटो के साथ फराह ने बहुत प्यारा कैप्शन भी लिखा- आप उस शख्स से शादी नहीं करते जिसके साथ आप रह सकते हैं बल्कि आप उस शख्स से शादी करते हैं जिसके बिना आप नहीं रह सकते @rajkummar_rao & @patralekha।।। urs सबसे खूबसूरत एवं भावनात्मक शादी। लव यू राजू एवं गोल्डी। पोस्ट पर नेहा धूपिया ने टिप्पणी किया वाह क्या लाइन है। वही शादी से एक और फोटो सामने आ रही है। जिसमें फराह खान बड़े प्यार से दूल्हा बने राजकुमार को साफा पहनाती दिखाई दे रही हैं। राजकुमार हँसते हुए कैमरा को पोज दे रहे हैं।

सोनू सूद ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि सोशल मीडिया पर उड़ गया मजाक, यूजर्स बोले- यहां भी झोल

REVIEW: क्या सच में भी दमदार नहीं है डैनी के बेटे रिनजिंग डेंजोंग्पा का अभिनय

रिलीज होते ही फैंस के दिलों पर छाया गोविंदा का नया गाना 'टिप टिप पानी बरसा', दिखा पुराना दिलकश अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -