सोनू सूद ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि सोशल मीडिया पर उड़ गया मजाक, यूजर्स बोले- यहां भी झोल
सोनू सूद ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि सोशल मीडिया पर उड़ गया मजाक, यूजर्स बोले- यहां भी झोल
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर अभिनेता सोनू सूद सोशल मीडिया पर आए दिन चर्चाओं में बने रहते हैं। कभी अपने नेक कामों के कारण तो कभी फिल्मी प्रोजेक्ट तथा फोटोज के चलते, सोनू सूद सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। सोनू सूद को कभी कभी ट्रोलिंग से भी दो चार होना पड़ता है। अभिनेता के नए ट्वीट ने लोगों को उन्हें ट्रोल करने का बहाना दे दिया है।

दरअसल, सोनू सूद ने ट्विटर पर दो फोटोज साझा की हैं। वे पंजाब में हैं। पंजाब की मिट्टी की खुशबू के बारे में बताते हुए सोनू सूद ने फोटोज शेयर कीं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए सोनू सूद ने कैप्शन में लिखा- मेरे पंजाब दी मिट्टी दी खुशबू। फोटोज में अभिनेता उपलों के सामने बैठकर पोज दे रहे हैं। उनके चारों ओर उपले रखे हुए हैं। सोनू सूद के इस ट्वीट को पोस्ट करने के पश्चात् से लोगों ने मजे लेना आरम्भ कर दिया है।

वही कमेंट बॉक्स में सोनू सूद का मजाक उड़ाते हुए ढेरों ट्वीट आ रहे हैं। लोग सोनू सूद पर चुटकी लेते हुए बोल रहे हैं कि सर ये मिट्टी नहीं गोबर है। एक शख्स ने लिखा- सर आप जिसे मिट्टी समझ रहे हो दरअसल वो गोबर है। एक नहीं बल्कि अधिकांश लोगों ने ट्वीट कर सोनू की खिंचाई करते हुए उन्हें ये बात याद दिलाई है कि वो मिट्टी नहीं गोबर के पास बैठे हैं। दूसरे व्यक्ति ने लिखा- गोबर के समीप बैठकर मिट्टी की खूशबू बता रहे हैं। एक व्यक्ति लिखता है- यहां भी झोल।

REVIEW: क्या सच में भी दमदार नहीं है डैनी के बेटे रिनजिंग डेंजोंग्पा का अभिनय

रिलीज होते ही फैंस के दिलों पर छाया गोविंदा का नया गाना 'टिप टिप पानी बरसा', दिखा पुराना दिलकश अंदाज

पिज्जा खाती हुई ये अजीब महिला है बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -