REVIEW: क्या सच में भी दमदार नहीं है डैनी के बेटे रिनजिंग डेंजोंग्पा का अभिनय
REVIEW: क्या सच में भी दमदार नहीं है डैनी के बेटे रिनजिंग डेंजोंग्पा का अभिनय
Share:

बीते बहुत वक़्त से हिंदी सिनेमा के वेटरन अभिनेता डैनी डेंजोंग्पा के बेटे रिनजिंग डेंजोंग्पा की बॉलीवुड में एंट्री की प्रतीक्षा की जा रही है. ‘स्क्वॉड’ रिनजिंग डेंजोंग्पा की डेब्यू मूवी है. ये मूवी G5 पर रिलीज की गई. इस  मूवी में रिनजिंग डेंजोंग्पा अहम् भूमिका में है. ये एक एक्शन थ्रिलर मूवी है.

कहानी: स्क्वॉड की कहानी एक 6 वर्ष की बच्ची की खोज पर आधारित है. इस मूवी  में रिनजिंग यानी भीम राणा स्पेशल फोर्स का भाग बने हुए है. इस बच्ची तक इंडियन स्पेशल फोर्सेज के जवान पहुंचते हैं, तब तक बच्ची को पाक की स्पेशल फोर्स अगवा करके ले जाती है. इस बच्ची को बचाकर इंडिया वापस लाने के लिए 5 सदस्यों का स्क्वाड बनाया जाता है.

रिनजिंग डेंजोंग्पा की एंट्री पाक के कब्जे वाले कश्मीर में स्पेशल फोर्सेज के ऑपरेशन के ऑफिसर के रूप में होती है  जो बम ब्लास्ट में एक छोटी बच्ची को बचने में नाकामयाब हो जाता है, इसके उपरांत वो अपनी नौकरी छोड़ देता है. जब साइंटिस्ट बनर्जी की पोती मिमी की गुमशुदगी का पता चलता है तो इंटेलिजेंस ऑफिसर नंदिनी राजपूत  एक टीम बनाती है जिससे बच्ची को इंडिया वापस लाया जाए.

रिव्यू: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मूवी का प्लाट इंट्रेस्टिंग हैं लेकिन स्क्रिप्ट बहुत कमजोर है. ‘स्क्वॉड’ सिर्फ एक्शन के बारे में नही हैं, मूवी में 1- 2 रोमांटिक गाने हैं जिसे पूर्वी यूरोप में बनाया गया है. मूवी में जबरदस्ती के एक्शन सीन्स को डाला गया है जहां कई स्थान पर आवश्यकता नहीं है. मूवी की शुरुआत से ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि विलेन कौन लोग हो सकते हैं. कई स्थानों पर मूवी बोरिंग लगने लग जाती है. बिना सिर पैर के सीन्स दिखाए गए हैं. इस मूवी के अंत में साइंटिस्ट के पता चलने का बात कही गई है यानी इसका सीक्वील भी बनाया जा सकता है.

आने वाले साल स्ट्रीम होगी 'प्रीडेटर' की प्रीक्वल 'Prey'

स्पाइडर-मैन ने हल्क समेत इन हीरो के साथ मिलाया हाथ

Disney Plus ने अपनी दूसरी एनिवर्सरी पर किया खास एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -