रेखा के कायल हुए शाहरुख़ खान और दीपिका पादुकोण, कही ये बड़ी बात
रेखा के कायल हुए शाहरुख़ खान और दीपिका पादुकोण, कही ये बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस रेखा ने हाल ही में एक इंटरनेशनल मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया। रेखा इस मैगजीन के कवर पर दिखाई दी हैं तथा उनकी फोटोज देखकर हर कोई हैरान दिखाई दे रहा है। मैगजीन के साथ इंटरव्यू में रेखा ने अपनी जिंदगी, अपने करियर और बाकी चीजों के बारे में बहुत कुछ बताया। इंटरव्यू में रेखा ने बताया कि कैसे शाहरुख खान एवं दीपिका पादुकोण हमेशा ही उनके कायल रहे। जहां शाहरुख खान और रेखा का करिज्मा अनमैच्ड है, वहीं दीपिका पादुकोण ने उनके औरा के बारे में बात की थी।

शाहरुख खान एवं  दीपिका पादुकोण के उनको लेकर विचारों के बारे में बताने के अतिरिक्त रेखा ने यह भी बताया कि जब यह नई पीढ़ी उन पर फिदा होती है तो उन्हें कैसा लगता है। उन्हें कैसा लगता है जब लोग उनके साथ कनेक्ट कर पाते हैं जबकि उनके ना जाने कितने कलीग्स को पहले ही भुलाया जा चुका है। दीपिका पादुकोण ने बताया, "रेखा जी का औरा बहुत आकर्षित करने वाला है। वह बहुत सरलता से अपनी एक नजर के जरिए दर्शकों को आकर्षित कर सकती हैं तथा उनकी परफॉर्मेंस तो एक्टिंग की मास्टर क्लास होती है।" वहीं शाहरुख खान ने रेखा के बारे में कहा- रेखा जी के आकर्षण को मैच कर पाना संभव नहीं है, वह जिस भी भूमिका को निभाती हैं उस पर अपनी एक अलग छाप छोड़ देती हैं।

वही अपने इंटरव्यू में रेखा ने कहा, "आज जैसे यंग टैलेंट की बाढ़ सी आ गई है जिनके पास गजब की स्किल्स हैं तथा मैं उनकी डेब्यू परफॉर्मेंस देखकर हैरान रह जाती हूं। मुझे बहुत कमाल का अहसास होता है कि आज मैं इन कलाकारों को उभरता देखने के लिए उपस्थित हूं। यह भी बहुत दिल छू लेने वाला अहसास होता है कि कैसे वो मुझसे रिलेट कर पाते हैं जब मेरे ना जाने कितने कलीग्स को इस नई पीढ़ी ने भुला दिया है।"

हादसे का शिकार हुए शाहरुख खान, शूटिंग के दौरान नाक से बहने लगा खून

जानिए सावन के पहले दिन महंगा हुआ या घटा सोने-चांदी का भाव

रिलीज से पहले ही हो गई इस हॉलीवुड फिल्म की एडवांस बुकिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -