केरल में मिली करीना कपूर के नाम से रजिस्टर्ड कार, अफसर भी रह गए दंग
केरल में मिली करीना कपूर के नाम से रजिस्टर्ड कार, अफसर भी रह गए दंग
Share:

बॉलीवुड सितारों के नाम से आए दिन कहीं ना कही धोखाधड़ी होने के मामले सामने आते रहते हैं। मगर हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसको जानकर प्रशंसक हैरान होने वाले हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान के नाम पर धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। प्राप्त खबर के मुताबिक, करीना कपूर खान के नाम पर रजिस्टर्ड एक कार केरल में मिली है। इतना ही नहीं रिपोर्ट के मुताबिक, करीना कपूर खान के नाम से रजिस्टर्ड इस कार को हाल ही में फर्जी एंटीक डीलर के पास से जब्त किया गया है।

आपको बता दें कि पुलिस को अभिनेत्री के नाम से कार के रजिस्टर्ड दस्तावेज बरामद हुए हैं। रजिस्टर्ड सर्टिफिकेट में करीना कपूर के पिता और अभिनेता रणधीर कपूर को ही उनका पिता बताया गया है। इतना ही नहीं इस रजिस्ट्रेशन में पता हिल रोड, बांद्रा, मुंबई में उनके अपार्टमेंट का दिया गया है। इस खबर के सामने आने से हर कोई दंग है। इतना ही नहीं करीना कपूर खान समेत 20 लग्जरी कारें अब केरल के अलापुझा जिले में चेरथला पुलिस ने बरामद की है। हालांकि अभी ये स्पष्ट नहीं हुआ कि कैसे अपराधी करीना के नाम पर कार को चला रहा था।

वही इससे पूर्व बेंगलुरू में परिवहन विभाग के अफसरों ने कुछ लग्जरी गाड़ियों को कब्जे में लिया था, जिसमें से एक का नाम सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के नाम दर्ज है। इस प्रकार के मामले अक्सर सामने आते रहते हैं, जिनकी वजह से सितारे भी चर्चाओं में आ जाते हैं। वहीं करीना कपूर खान की बात करें तो अभिनेत्री इस वर्ष दोबारा मां बनी हैं, अभिनेत्री ने दोबारा मां बनने के बार फिर से काम पर वापसी भी कर ली है।

सामने आई अजय देवगन की फ‍िल्‍म मैदान की रिलीज डेट

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुए सुशांत के करीबी दोस्त कुणाल जानी, थे फरार

आलिया भट्ट के खिलाफ दर्ज हुई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -