ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुए सुशांत के करीबी दोस्त कुणाल जानी, थे फरार

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स मामले में मुंबई के खार इलाके से होटल व्यवसायी कुणाल जानी को गिरफ्तार कर लिया है। जी हाँ, आप सभी को बता दें कि वह सुशांत के करीबी दोस्तों में से एक हैं और काफी लंब समय से फरार थे। आप सभी जानते ही होंगे कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में एनसीबी लगातार जांच करते हुए आगे बढ़ रही है।

वहीं अब तक इस मामले में कई गिरफ्तारियां भी हो चुकी हैं। कुछ समय पहले ही सिद्धार्थ पिठानी को हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया था। आप सभी जानते ही होंगे पिठानी सुशांत के दोस्त था। जब से सुशांत केस में ड्रग्स केस का एंगल सामने आया है तब से अब तक कई बॉलीवुड सितारों से एनसीबी ने पूछताछ की है। इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकूलप्रीत सिंह जैसी कई अभिनेत्रियों का नाम शामिल है।

वहीं आप यह भी जानते ही होंगे कि सुशांत की मौत के बाद दिवंगत अभिनेता के पिता केके सिंह ने आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। आपको पता हो सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने घर में मृत पाए गए थे। उसके बाद इस मामले की जांच मुंबई पुलिस और बाद में पटना पुलिस ने की, हालांकि बाद में सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई को सौंप दी गई। अब इस समय CBI अपनी जांच करते हुए आगे बढ़ रही है। 

बंगाल उपचुनाव में भी हिंसा, बम फेंकने के आरोप में TMC नेता अनारुल हक गिरफ्तार

स्वास्थ्य क्षेत्र को मजबूत करने और बदलने की दिशा में काम कर रही है सरकार: पीएम मोदी

'हमारी सरकार बनी तो मिलेगी स्वास्थ्य की ये 6 गारंटी', पंजाब में केजरीवाल ने खोला वादों का पिटारा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -