सामने आई अजय देवगन की फ‍िल्‍म मैदान की रिलीज डेट
सामने आई अजय देवगन की फ‍िल्‍म मैदान की रिलीज डेट
Share:

महाराष्ट्र में सिनेमाघर खुलते ही कई बड़ी-बड़ी और रुकी हुई फ‍िल्‍मों की रिलीज डेट सामने आने लगी है। एक के बाद एक फिल्म मेकर्स अपनी फिल्म के रिलीज डेट का एलान कर रहे हैं. कोरोना संक्रमण के चलते काफी लंबे समय से रुकी हुई फ‍िल्‍मों को लेकर एक के बाद एक अपडेट सामने आ रही है। इस समय हर दिग्‍गज प्रोडक्‍शन हाउस की ओर से फ‍िल्‍मों की रिलीज को लेकर तारीखें बताने का सिलसिला जारी है। अब इसी बीच सुपरस्‍टार अजय देवगन की फ‍िल्‍म मैदान की र‍िलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है।

हाल ही में अजय देवगन ने ट्वीट कर फैंस को इस बारे में जानकारी दी है। जी दरअसल अजय देवगन ने फ‍िल्‍म के तीन पोस्टर साझा करते हुए बताया कि 'उनकी फ‍िल्‍म मैदान 03 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।' आप देख सकते हैं पोस्टर कितने दमदार है. वैसे अजय देवगन की यह फ‍िल्‍म बहुत बड़े स्‍केल पर रिलीज होगी। फिल्म के मेकर्स इसे चार भाषाओं में र‍िलीज करेंगे। इसे हिंदी के साथ यह फ‍िल्‍म तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा. अब तक मैदान की रिलीज डेट कई बार बदली गई है।

पहले यह फ‍िल्‍म 11 दिसंबर 2020 को स्क्रीन पर रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना की वजह से इसकी रिलीज 13 अगस्त 2021 के लिए खिसकाई गई थी। उसके बाद अगस्‍त से खिसकाकर इसे 15 अक्‍टूबर 2021 को दशहरे के मौके पर रिलीज करने का तय किया गया लेकिन अब यह फिल्म 3 जून 2022 को आने वाली है। आपको बता दें कि अजय देवगन के अलावा, फिल्म में प्रियामणि, गजराज राव और रुद्रनील घोष भी हैं।

बंगाल उपचुनाव में भी हिंसा, बम फेंकने के आरोप में TMC नेता अनारुल हक गिरफ्तार

स्वास्थ्य क्षेत्र को मजबूत करने और बदलने की दिशा में काम कर रही है सरकार: पीएम मोदी

'हमारी सरकार बनी तो मिलेगी स्वास्थ्य की ये 6 गारंटी', पंजाब में केजरीवाल ने खोला वादों का पिटारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -