रिलेशन बनाने से किया मना, तो आरोपी ने कर दिए शरीर के दो हिस्से
रिलेशन बनाने से किया मना, तो आरोपी ने कर दिए शरीर के दो हिस्से
Share:

इंदौर/ब्यूरो। दो हिस्सों में मिली लाश के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी नूर मोहम्मद ने बताया कि उसने रिलेशन बनाने के लिए किन्नर मोहसिन उर्फ जोया को घर बुलाया था। जोया ने रिलेशन बनाने से मना कर दिया और पैसों के लिए कहा। दोनों में झगड़ा हुआ, इस पर आरोपी ने उसका गला घोंट दिया। फिर मीट काटने के छुरे से शरीर को दो हिस्सों में काट दिया। आरोपी के घर की पेटी से धड़ भी बरामद हुआ है। बता दें, मंगलवार को खजराना क्षेत्र में कमर के नीचे का हिस्सा मिला था। इसी के बाद से पुलिस मामले में छानबीन कर रही थी।

एसीपी जयंत सिंह राठौर ने बताया कि किन्नर मोहसिन उर्फ जोया रविवार से लापता था। उसके परिवार ने खजराना थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने आरोपी नूर मोहम्मद को गिरफ्तार कर उसके पास से जोया के शरीर का बाकी हिस्सा भी बरामद कर लिया है। आरोपी ने रिलेशन बनाने से इनकार करने पर जोया को मौत के घाट उतार दिया था। मंगलवार सुबह स्टार चौराहे के पास शहीद पेट्रोल पंप के पास पुलिस को एक शव होने की सूचना मिली थी। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे तो शव का कमर के नीचे का हिस्सा बोरी में बंद था। उसका धड़ और सिर गायब थे। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई।

नूर मोहम्मद मौका मिलते ही घर की पेटी में रखे शव को ठिकाने लगाना चाहता था। लेकिन खजराना में बॉडी मिलने के बाद पुलिस द्वारा जानकारी निकाले जाने पर वह डर गया था। इसके चलते उसने अपने घर की पेटी में ही शव को पड़े रहने दिया। लेकिन जोया की कॉल डिटेल और आखिरी लोकेशन नूर मोहम्मद के घर के आसपास मिली। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि आबिद अपनी रिक्शा से जोया को छोड़ने और लाने का काम करता था। उसी ने आखिरी बार जोया से बात की थी। पुलिस ने जब आबिद को पकड़ा तो उसने नूर मोहम्मद के घर पर उसे छोड़ना बताया। जिसके बाद पुलिस ने नूर मोहम्मद को उसके रिश्तेदार के यहां से पकड़ लिया।

अपने नए रूप में दिखेगा राजवाड़ा, चार साल बाद लोहे के जाल से होगा मुक्त

गणेशोत्सव पर निकला भव्य चल समारोह, भक्तों ने किया स्वागत

अवैध हथियारों की गतिविधियों के विरुद्ध क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्रवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -