हरियाणा को खालिस्तान बनाने के सपने देख रहा ये शख्स

Jun 30 2020 04:00 PM
हरियाणा को खालिस्तान बनाने के सपने देख रहा ये शख्स

दुनिया के ताकतवर देश अमेरिका से 'खालिस्तान ग्रुप द सिख फ़ॉर जस्टिस' मुहिम चला रहा गुरपतवंत सिंह पन्नू फोन कॉल के जरिए हरियाणा में भी सक्रिय हो गया है। सोमवार को प्रदेश के अनेक लोगों को पन्नू की रिकॉर्डेड कॉल आई।

दिल्ली में मिल रही कोरोना से राहत, 6 दिन में घटा संक्रमण का आंकड़ा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 17046844993 नंबर से आई कॉल में पन्नू कह रहा है कि हरियाणा के सिख भी जनमत संग्रह-2020 में योगदान दें। हम पंजाब को भारत के कब्जे से आजाद कराने जा रहे हैं। हरियाणा सरकार व लोगों को चेतावनी है कि पंजाब के आजाद मुल्क बनने पर हरियाणा उसके साथ आता है तो ठीक, नहीं तो सरकार अपने तमाम दफ्तर और संस्थान पंजाब के इलाकों से हटाकर अपने इलाकों में ले जाए। साथ ही, न्यूयॉर्क से की गई कॉल में पन्नू ने हरियाणा के पंजाब की बिजली और पानी का लगातार इस्तेमाल करने पर भी सवाल खड़े किए हैं। हरियाणा में रह रहे सिख समुदाय के लोग भी जनमत संग्रह-2020 में शामिल हों। वे अपना वोट देने के लिए पंजीकरण कराएं। 4 जुलाई से पंजाब को आजाद मुल्क बनाने के लिए करवाए जा रहे जनमत संग्रह में शामिल होकर वे अपना योगदान दें।

चीन के खिलाफ जारी रहेगा मोदी सरकार का एक्शन, और भी कई एप हो सकते हैं बैन

इसके अलावा हरियाणा के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) मनोज यादव ने बताया है कि न्यूयॉर्क स्थित खालिस्तान ग्रुप द सिख फॉर जस्टिस (एसएफजे) समर्थक गुरपतवंत सिंह पन्नू के रिकॉर्डेड संदेश पर कड़ा संज्ञान लिया गया है। हरियाणा पुलिस उसके खिलाफ कानून संबंधी प्रावधानों के तहत उचित कार्रवाई करेगी। वही, प्रारंभिक जांच के अनुसार, पन्नू ने अपने संदेश में दावा किया है कि हरियाणा के लोग हमेशा पंजाब और सिखों के हितों के खिलाफ खड़े हैं। उसने जानबूझकर शरारत और असंतुलन फैलाने की कोशिश की है। यह दोनों राज्यों के लोगों के बीच शांति और भाईचारे को बिगाड़ने की चेष्टा है। उसके शांतिभंग करने के किसी भी प्रयास को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

कोरोना काल में IRCTC ने की बड़ी छंटनी ! इतने कर्मचारियों को नौकरी से निकला

पंजाब में कोरोना ने पड़की तेजी, एक दिन में 5 मौतें

प्रियंका गांधी ने कही चौकाने वाली बात, कहा-नहीं दबा सकते हमारी...