लाल साड़ी-माथे पर सिंदूर, शादी के बाद मौनी रॉय की तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल
लाल साड़ी-माथे पर सिंदूर, शादी के बाद मौनी रॉय की तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय और सूरज नांबियार शादी के बंधन में बंध चुके है. लव बर्डस ने पहले प्रातः दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजों से शादी की फिर, बंगाली ट्रेडिशन में शादी कर दोनों एक हो गए. एक दूसरे की फीलिंग्स का मान रखते हुए दोनों ट्रेडिशन में कपल की धूम-धाम से शादी हुई. वही शादी से ही दोनों कपल चर्चाओं में बने हुए हैं. दोनों की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वहीं मौनी रॉय ने भी वक़्त-वक़्त पर अपनी शादी की फोटोज प्रशंसकों के साथ साझा की हैं. जो कि प्रशंसकों को बहुत पसंद भी आई हैं. विशेष तौर पर मौनी के दोनों वैडिंग लुक देख आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे.

वही मौनी हमेशा से अपने सोशल मीडिया पर सक्रीय रहती हैं. हाल ही में मौनी ने अपनी और सूरज नांबियार के साथ कुछ फोटोज साझा की हैं. जिसमें मौनी लाल साड़ी पहने अपना सिंदूर फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रही हैं. साड़ी के साथ मौनी की गोल्ड हैवी ज्वैलरी उनके लुक को पूरा कर रही है. साझा की फोटो में हस्बैंड सूरज नांबियार भी मौनी के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं. सफ़ेद कुर्ता पहने सूरज अपनी लेडी लव के कंधे पर हाथ रखे पोज दे रहे हैं. फोटो में सूरज की मुस्कान देखते बनती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

फोटो में दिखाई दे रही मौनी की हैवी गोल्ड ज्वैलरी को सीकेसी ज्वैलर्स द्वारा डिजाइन किया गया है. हालांकि मौनी से अपनी पूरी शादी में जितने भी ऑउटफिट पहने हैं सभी एक से बढ़कर एक हैं. चाहे उनका शादी का लहंगा हो या संगीत का फ्लोरल लहंगा. मौनी बंगाली ब्राइड बनी व्हाइट साड़ी में भी बहुत जबरदस्त नजर आ रही थीं.

जानिए कौन है सुनील ग्रोवर की पत्नी?

बेहद ही संघर्ष भरा रहा सुनील ग्रोवर का इंडस्ट्री में सफर, 500 रुपये के लिए करते थे ये काम

तेजस्वी प्रकाश के BB ट्रॉफी जीतने से खुश नहीं थे करण कुंद्रा, बोले- 'मेरा विश्वास उठ गया...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -