तेजस्वी प्रकाश के BB ट्रॉफी जीतने से खुश नहीं थे करण कुंद्रा, बोले- 'मेरा विश्वास उठ गया...'
तेजस्वी प्रकाश के BB ट्रॉफी जीतने से खुश नहीं थे करण कुंद्रा, बोले- 'मेरा विश्वास उठ गया...'
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 के दूसरे रनर अप करण कुंद्रा की जर्नी बिग बॉस के घर में सरल नहीं रही है। कभी ऑडियंस उनसे खफा हो जाते थे, कभी प्रतीक से लड़ाई, तो कभी उनकी ग्रलफैंड तेजस्वी उन्हें ताने मार देती थीं। एक इंटरव्यू के चलते करण ने बिग बॉस में अपनी जर्नी को लेकर कई बातें कहीं।

वही बिग बॉस के विजेता की घोषणा होने से करण को अधिक खुशी नहीं हुई, जबकि उनकी ही गर्लफ्रैंड ने ट्रॉफी जीती थी। बाहर निकलने के पश्चात् करण ने ट्वीट कर कहा मेरी पूरी जर्नी के चलते आपने मुझ पर जो प्यार, सपोर्ट दिया है, उसके लिए आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद। आज बहुत सी चीजों पर से भरोसा उठ गया, मगर अपने आप से नहीं। जो कुछ हुआ उससे उबरने में उन्हें वक़्त लग सकता है। मगर अपने प्रशंसकों को दोबारा दुखी नहीं करूंगा। हालांकि अब करण का कहना है कि मैं प्रशंसकों को दोष नहीं देता, यह एक भावना है। जब मैं बिग बॉस से बाहर आया तो मेरे पास दो लाख से अधिक ट्वीट थे। मगर आखिर में तेजस्वी जीत गई। अब मैं वोट तो गिनूंगा नहीं।  जो जीता है वह खुश रहे। 

करण ने कहा कि एक वक़्त वह भी था जब उन्हें एक टॉक्सिक बॉयफ्रेंड बोला जाता था। बहुत बुरे पल थे, भर भर के। मगर, मुझे याद है कि जब उन्होंने मुझे एक टॉक्सिक बॉयफ्रेंड की भांति कुछ बोला तो मैं बहुत हर्ट हुआ था। मैं कुछ बोलने लायक नहीं रहा था। सिर्फ तेजा को ही पता चल सकता था, क्योंकि वह मेरी गर्लफ्रेंड थी। बाहर से जो नजर आता है, वह काफी अलग है। वह मेरा सबसे बुरा पल था। मगर, घर के भीतर तेजस्वी से लेकर हर कोई मेरे साथ खड़ा था। उमर, शमिता एवं निशांत, सभी ने बोला, ऐसा नहीं है। हम आपके साथ वक़्त गुजारते हैं, हम जानते हैं कि यह ऐसा नहीं है। मगर इससे मेरा आत्मविश्वास बहुत टूटा। तथा तब उमर ने मेरे लिए झगड़ा किया जीता मैंने स्वयं ने अपने लिए नहीं किया।

फैंस को बड़ा झटका! 'भाबीजी घर पर हैं' शो छोड़ने वाली है नेहा पेंडसे

बेहद ही हसीन है 'भाबीजी घर पर है' के 'विभूति' की बेटी, देंखे ये तस्वीरें

खुशखबरी! एकता कपूर लाने जा रही है टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो, पोस्ट कर दिया हिंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -