'झूठ बोलकर मेरा प्राइवेट पार्ट्स वाला वीडियो एप पर डाला', राज कुंद्रा पर मशहूर एक्ट्रेस का आरोप

शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा इन दिनों मुश्किलों में फंसे हुए हैं। जी दरअसल उन पर अडल्ट फिल्म बनाने और उन्हें स्ट्रीम करने का आरोप है। उन्हें इस मामले में पिछले महीने मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था और अब तक वह जेल में हैं। अब जैसे-जैसे उनके मामले की जांच आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे कई एक्ट्रेस और मॉडल्स चौंकाने वाले आरोप लगा रहीं हैं। अब हाल ही में पुलिस ने यह दावा किया है कि कथित इस मामले में राज कुंद्र प्रमुख साजिशकर्ताओं में से एक हैं। इसी के साथ ही राज कुंद्रा पर आरोप लगा है कि महिलाओं को वेब सीरीज़ में भूमिका देने के बहाने अश्लील फिल्मों के दलदल में धकेला जाता था।

अब तक कई मॉडल और अभिनेत्रियों ने इस आरोप की पुष्टि की है। अब इसी बीच मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एडल्ट फिल्म मामले में एक और पीड़िता का बयान दर्ज किया हैं। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो पीड़िता ने मालवनी पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई थी और अब बीते बुधवार को उसने अपना बयान दर्ज कराया। इस दौरान अपने बयान में, उसने आरोप लगाया है कि आरोपी ने आश्वासन दिया था कि उसके प्राइवेट पार्टे्स नहीं दिखाए जाएंगे क्योंकि वह सिर्फ इंटिमेट सीन की शूटिंग कर रही थी। हालाँकि बाद में पीड़िता को अपने एक दोस्त से पता चला कि उसका एडल्ट वीडियो कुछ दिनों के लिए ऐप पर उपलब्ध है। उसने पीड़िता के निजी अंग साफ़ दिखाए हैं हैं।

यह जानने के बाद पीड़िता को एहसास हुआ कि पूरा वीडियो बिना किसी कट के अपलोड किया गया था, और उसके प्राइवेट पार्ट को भी वीडियो में दिखाया गया था। अब पीड़िता का कहना है कि उसने एक एग्रीमेंट पर साइन किया था और उसे शूटिंग के लिए कुछ हजार रुपए भी मिले थे। इस मामले में अब तक राज पर कई मॉडल्स ने आरोप लगाए हैं और इस लिस्ट में पूनम पांडेय और शर्लिन चोपड़ा तक शामिल हैं।

खेल रत्न पुरस्कार से हटा राजीव गांधी का नाम, अब इस नाम से दिया जाएगा अवॉर्ड

'धारा 370 हटने से सिर्फ आतंकियों को लगा बड़ा झटका..' - भाजपा महासचिव तरुण चुग

मुकेश अंबानी की 24 हजार करोड़ की डील में आई रुकावट, अमेजन के पक्ष में आया SC का फैसला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -