जम्मू-कश्मीर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, जब्त किए ड्रोन से भेजे गए कई हथियार

श्रीनगर: एकबार फिर से जम्मू के सांबा सेक्टर में पाकिस्तान के साथ लगी इंटरनेशनल बॉर्डर के नजदीक बड़ा षड्यंत्र बेनकाब हुआ है। सांबा सेक्टर के बबर नाला इलाके में सेना और पुलिस को सर्च ऑपरेशन के चलते ड्रोन से भेजे गए आतंक का सामान प्राप्त हुआ है। आतंक का सामान प्राप्त होने से एक बार फिर से ये बात स्पष्ट हो गई है कि भारत के खिलाफ षड्यंत्र का सिलसिला जारी है। आमने-सामने के युद्ध में हार चुका पाकिस्तान अब छिप कर षड्यंत्र रच रहा है।

वही प्रश्न ये है कि हमारे देश की जमीन पर निरंतर इतनी बड़ी संख्या में ड्रोन क्यों नजर आ रहे हैं। इसके पीछे जो षड्यंत्र है वो जगजाहिर हो चुकी है। पुलिस को सर्च ऑपरेशन के चलते ड्रोन से भेजे गए आतंक के कई सामान प्राप्त हुए है, जिनमें 2 पिस्टल, 5 मैगजीन, 122 राउंड एवं एक आईईडी बनाने वाली पाइप प्राप्त हुई है। हथियार प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस ने क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया है।

वही इसके अतिरिक्त जम्मू-कश्मीर पुलिस ने शुक्रवार प्रातः पुंछ जिले के बालनोई क्षेत्र में भेड़ फार्म के पास आरम्भ किए गए एक ऑपरेशन के चलते दो वायरलेस संचार सेट, बैटरी तथा टॉर्च जब्त कीं। अफसरों ने कहा कि बालनोई में भेड़ फार्म के पास एसओजी एवं मेंढर पुलिस द्वारा कुछ खास तहरीर के आधार पर अभियान आरम्भ किया गया था। उन्होंने बताया कि तलाशी के चलते दो वायरलेस संचार सेट, बैटरी एवं टॉर्च जब्त किए गए, जिन्हें पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

खेल रत्न पुरस्कार से हटा राजीव गांधी का नाम, अब इस नाम से दिया जाएगा अवॉर्ड

समुद्र के किनारे स्विमसूट में नजर आईं रुबीना, तस्वीरें जीत रहीं फैंस का दिल

मुकेश अंबानी की 24 हजार करोड़ की डील में आई रुकावट, अमेजन के पक्ष में आया SC का फैसला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -