रेबा मैकएंटायर ने अभिनेता रेक्स लिन के लिए कहीं ये बात
रेबा मैकएंटायर ने अभिनेता रेक्स लिन के लिए कहीं ये बात
Share:

हॉलीवुड में पैच-अप और ब्रेक-अप की खबरें बहुत आम हैं। देश की संगीत किंवदंती रेबा मैकएंटायर ने हाल ही में कुछ रोमांचक समाचार साझा किए हैं। मेजबान और गायिका ने प्रदर्शित किया कि वह रेबा मैकनेयर पॉडकास्ट के साथ लिविंग एंड लर्निंग के नवीनतम एपिसोड में रेक्स लिन को डेट कर रही है जिसका नाम डेटिंग है। मैकइंटायर ने कहा कि वह सीएसआई: मियामी स्टार रेक्स देख रही है और वह साल की शुरुआत में कोरोना महामारी और फिर फरवरी में चली गई थी।"

जबकि संगरोध के दौरान किसी को जानने की चुनौती भारी पड़ सकती है, McEntire और Linn दैनिक जीवन के भ्रम के बिना संयोजन का आनंद लेते दिखाई दिए। "हम बात कर रहे थे, टेक्स्टिंग, फेसटाइम," की, और यह लोगों को जानने का एक अच्छा तरीका है। उसने खुलासा किया कि उसे एक-दूसरे को जानने का यह तरीका सही था, और वे यह पता लगाने में सक्षम थे कि उनके पास कितना आम है और एक-दूसरे के लिए आपसी प्रशंसा की खोज करते हैं। इसके अलावा, मैकइंटायर ने कहा, विश्वासपात्र होने में एक सहूलियत थी, उसने यह भी कहा कि लिन एक "पुरुष का प्रिय" है।

उसने स्वीकार किया, "किसी व्यक्ति के साथ बात करना, उसके साथ हँसना, जो कुछ चल रहा है उसके विषय में जाना अच्छा है।" उन्होंने आगे कहा, "हमारे अतीत, हमारे परिवार, मजेदार कहानियों के बारे में चर्चा, उन्हें एक अभिनेता होने के नाते, और वह मेरे संगीत में हैं। मैं उनके करियर में बहुत खुश हूँ। यह किसी से बात करने के लिए बहुत अच्छा है। मुझे बहुत दिलचस्प, बहुत मज़ेदार, बहुत स्मार्ट लगता है और मेरी दिलचस्पी भी है।”

'कीपिंग अप विद द कार्दशियन' होने जा रहा है समाप्त, किम ने किया खुलासा

द मॉर्निंग शो सीजन 2 में नज़र आएँगे जेनिफर और रीज़

सूट के स्टार पैट्रिक जे एडम्स ने अपने सह-कलाकार मेघन मार्कल के साथ तोड़े अपने संबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -