'कीपिंग अप विद द कार्दशियन' होने जा रहा है समाप्त, किम ने किया खुलासा
'कीपिंग अप विद द कार्दशियन' होने जा रहा है समाप्त, किम ने किया खुलासा
Share:

चर्चाएं हैं कि एक शानदार शो खत्म होने जा रहा है। किम कार्दशियन ने हाल ही में 'कीपिंग अप विद द कार्दशियन' को खत्म करने के फैसले के बारे में बयान दिया है। शो वर्तमान में चैनल ई पर अपने 20 वें सीजन में है! किम ने एक नए साक्षात्कार में एक प्रमुख समाचार दैनिक को बताया, “यह हम सभी का सपना था। हमने कभी सोचा भी नहीं था कि हम सीजन टू पर आएँगे। अब हम बीस पर हैं।” आएगी बताते हुए उन्होए कहा, “कभी-कभी हमें बस एक ब्रेक की जरूरत होती है। यह वास्तव में आसान नहीं है। हमें अभी एक मिनट की आवश्यकता है। आप जानते हैं, हमने चौदह वर्षों तक विराम नहीं लिया।"

उन्होंने आगे कहा, "हम एक सीज़न फिल्माने में गए हैं, फिर एक स्पिन-ऑफ और मुझे लगता है कि इसके अलावा इसे कहने का कोई और तरीका नहीं है, हम सिर्फ इतनी बड़ी ज़िंदगी जीते हैं। और हमारे पास अभी बच्चे हैं और उन्हें हमारी ज़रूरत है। वहाँ बहुत कुछ चल रहा है, यहां तक कि सिर्फ एक मिनट के लिए भी हमें एक ब्रेक की जरूरत है।” बेवजह के लिए, सितंबर के महीने में, शो के निर्माता रेयान सीक्रेस्ट ने एंटरटेनमेंट टुनाइट के सीरीज के अंत के बारे में खुलासा किया और कहा, "मुझे पता है कि परिवार ई पर अवसर होने के लिए बहुत आभारी है! और लोगों के साथ हैं। उन्हें रिश्तों, और गर्भधारण, और अलगाव, और ब्रेकअप के माध्यम से, मेरा मतलब है कि यह देखने के लिए बहुत अच्छा है कि वे इतने कमजोर और खुले हुए हैं और लोगों का साथ हमारे साथ है।"

अब तक 19 श्रृंखलाओं के अलावा, 'कीपिंग अप विद द कार्दशियन' ने भी ई पर 12 स्पिन-ऑफ श्रृंखला पैदा की है! Kourtney और Khloe Take मियामी, Kourtney और Kim Take New York, Kourtney और Kim Take मियामी, Kourtney और Khloe, Hamptons, Khloe और Lamar टेक, Brody, I Am Cait, DASH Dolls, Kylie, Life of Kylie, Rob & Chyna, के साथ लें। 

द मॉर्निंग शो सीजन 2 में नज़र आएँगे जेनिफर और रीज़

सूट के स्टार पैट्रिक जे एडम्स ने अपने सह-कलाकार मेघन मार्कल के साथ तोड़े अपने संबंध

जानिए स्पाइडर मैन 3 के बारे में लेटेस्ट अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -