द मॉर्निंग शो सीजन 2 में नज़र आएँगे जेनिफर और रीज़
द मॉर्निंग शो सीजन 2 में नज़र आएँगे जेनिफर और रीज़
Share:

द मॉर्निंग शो अपने दूसरे सीज़न के साथ वापस आ गया है। स्टीव कैरेल ऐप्पल टीवी के द मॉर्निंग शो में नज़र आने वाले है। श्रृंखला में मिच केसलर की भूमिका निभाने वाले 58 वर्षीय अभिनेता, जेनिफर एनिस्टन और रीज़ विदरस्पून के साथ शो के आधिकारिक दूसरे सीजन के साथ वापसी करने वाले है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस सीजन को सोमवार 19 अक्टूबर से शुरू किया जाने वाला है। बिली क्रुडुप, मार्क डुप्लास, नेस्टर कार्बनेल, बेल पावले, कैरेन पिटमैन और डेसियन टेरी भी शो में नज़र आने वाले है। द मॉर्निंग शो के सीजन 2 में महामारी को प्रतिबिंबित करने की उम्मीद है।

द मॉर्निंग शो कुछ समाचार एंकरों के जीवन को भी दर्शाता है, जो अमेरिकियों को हर दिन नई खबरे देने में मदद करते है, टेलीविजन में काम करने वाले लोगों के सामने आने वाली चुनौतियों का पता लगाते हैं। जंहा इस शो में जेनिफर एनिस्टन और रीज़ विदरस्पून लीड रोल में नज़र आने वाले है, इस शो का निर्माण जे कारसन और केरी एहरिन ने किया है। रीज़ द्वारा वित्तपोषित, शो को गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स, क्रिटिक्स चॉइस टेलीविज़न अवार्ड्स और स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवार्ड्स के लिए नामांकित किया जा चुका है।

अभिनेता को प्रशंसित टीवी शो, द ऑफिस में उनकी उपस्थिति के लिए सराहना मिली। स्टीव कैरेल, जेना फिशर और जॉन रोजिन्स्की की प्रमुख भूमिकाओं में, यह शो कार्यालय कर्मचारियों के एक समूह की कहानी है, जो स्कैंडन, पेनसिल्वेनिया, डंडर शिफ्लिन पेपर कंपनी की शाखा में प्रफुल्लित करने वाले गलत काम से गुजरता है। ग्रेग डेनियल्स, रिकी गेरवाइस, स्टीफन मर्चेंट द्वारा निर्मित, इस शो में मिंडी कलिंग, ब्रायन बॉमगार्टनर और केट फ्लैनरी जैसे कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आने वाले हैं।

सूट के स्टार पैट्रिक जे एडम्स ने अपने सह-कलाकार मेघन मार्कल के साथ तोड़े अपने संबंध

जानिए स्पाइडर मैन 3 के बारे में लेटेस्ट अपडेट

ये है जेम्स बॉन्ड के लिए डैनियल क्रेग का सुझाव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -