सूट के स्टार पैट्रिक जे एडम्स ने अपने सह-कलाकार मेघन मार्कल के साथ तोड़े अपने संबंध
सूट के स्टार पैट्रिक जे एडम्स ने अपने सह-कलाकार मेघन मार्कल के साथ तोड़े अपने संबंध
Share:

मेघन मार्कले और पैट्रिक एडम्स ने अपनी लोकप्रिय श्रृंखला 'सूट' के साथ बहुत ध्यान आकर्षित किया। मेघन मार्कले एक लोकप्रिय नाम के रूप में लोकप्रिय श्रृंखला रचेल ज़ेन से एक घरेलू नाम बन गई थी, इससे पहले कि वह राजकुमार हैरी से शादी करने के बाद ड्यूक ऑफ़ ससेक्स के खिताब से सम्मानित हो जाए। इसके अलावा, प्रशंसकों को पैट्रिक जे. एडम्स के साथ मार्कले की जोड़ी के लिए पर्याप्त नहीं कहा है, जिन्होंने प्रसिद्ध श्रृंखला सूट में माइक रॉस का एक और प्रशंसक-पसंदीदा चरित्र निभाया।

हाल ही में, एडम्स के इस खुलासे ने सुर्खियां बटोरी कि वह हाल ही में अपने सूट के सह-कलाकार के संपर्क में नहीं है और वह अपने दोस्त को याद कर रहे है। एक अग्रणी दैनिक के साथ एक साक्षात्कार में, पैट्रिक ने बताया कि हाल ही में हैरी और आर्ची के साथ मेघन कैसे स्थायी रूप से लॉस एंजिल्स चले गए हैं, इस पर विचार करते हुए कि अच्छे दोस्त संपर्क में क्यों नहीं हैं। 39 वर्षीय अभिनेता ने स्वीकार किया कि उन्हें इस तथ्य के बारे में कोई संदेह नहीं है कि वह फोन उठा सकते हैं और किसी भी समय उसे कॉल कर सकते हैं।

हालाँकि, वह नहीं जानता कि वह क्या कहेगा। सूट स्टार ने यह भी साझा किया कि सह-कलाकार तब बात करते थे जब उनके बच्चे ग्रंथों और उपहारों के साथ आते थे। पैट्रिक और ट्रॉयन बेलिसारियो ने अक्टूबर 2018 में अरोरा का स्वागत किया जबकि हैरी और मेघन ने मई 2019 में बेबी आर्ची का स्वागत किया।" लेकिन मुझे लगता है कि मैं थोड़ा डर गया हूं। मुझे लगता है कि यह अच्छा डर है। मुझे लगता है कि मैं इस विचार के बारे में डर रहा हूं। और इसी के साथ उन्होंने अपना दर्द बयां किया है। 

जानिए स्पाइडर मैन 3 के बारे में लेटेस्ट अपडेट

ये है जेम्स बॉन्ड के लिए डैनियल क्रेग का सुझाव

द बैटमैन: रॉबर्ट पैटिंसन स्टारर को मिली रिलीज डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -