क्या Realme C2 है बेस्ट बजट स्मार्टफोन ?
क्या Realme C2 है बेस्ट बजट स्मार्टफोन ?
Share:

कुछ दिन पहले ही Realme C2 को बजट स्मार्टफोन की तलाश करने वालों के लिए चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो के सब-ब्रांड रियलमी ने लॉन्च किया है. रियलमी सी2 के साथ कंपनी ने उन ग्राहकों को साधने की कोशिश की है जो कम कीमत में तमाम खूबियों से लैस एक स्मार्टफोन चाहते हैं. रियलमी सी2 पिछले साल लॉन्च हुए रियलमी सी1 का अपग्रेडेड वर्जन है. Realme C2 हमें रिव्यू के लिए मिला था. जिसे हमने 15 दिनों तक इस्तेमाल किया है तो आइए रिव्यू में जानते हैं जो आपको बताएं की बजट रेंज मे ये वाकई मे है दमदार

Xiaomi Mi Band 4 के लेटेस्ट फोटो आई सामने, ये होंगे अन्य फीचर

इस बार कई सारे ऐप्स पहले से इंस्टॉल फोन में कंपनी ने कर दिए हैं जिन्हें आप अपनी सुविधानुसार डिलीट भी कर सकते हैं. रियलमी सी2 में आपको प्ले-स्टोर के अलावा एक अलग से ऐप मार्केट ऐप मिलता है, जहां से आप मनचाहा ऐप डाउनलोड कर सकते हैं. शानदार गेमिंग अनुभव के लिए आपको इसमें गेम स्पेस नाम का ऐप मिलता है. इस ऐप में अपने फेवरेट गेम को रख सकते हैं और उसकी परफॉर्मेंस को बढ़ा सकता है. इस ऐप के जरिए आप जिस भी गेम को खेलेंगे उसमें आपको एक बेहतरीन अनुभव होगा उदाहरण के तौर पर यदि इस ऐप के जरिए आप गेम खेल रहे हैं और उसी दौरान किसी का फोन आ जाता है. तो आपका गेम खराब नहीं होगा. इस दौरान कॉल आने पर आपको ऊपर की ओर एक छोटा-सा नोटिफिकेशन मिलेगा. फोन में मीडियाटेक का हीलियो पी22 प्रोसेसर मिलता है जो कि एक ऑक्टाकोर प्रोसेसर है, हालांकि लोगों ने उम्मीद की थी कि स्नैपड्रैगन का प्रोसेसर कंपनी इसमें रियलमी सी1 की तरह इस्तेमाल करेगी. 

WhatsApp : बिना नंबर सेव किए ऐसे जोड़ें नए मेंबर्स

प्राप्त जानकारी के अनुसार अगर बात करें कैमरे की तो इसमें आपको स्लो मोशन, ब्यूटी मोड, 4एक्स जूम, टाइम लैप्स, पैनोरमा, एक्सपर्ट (मैनुअल), पोट्रेट जैसे मोड मिलते हैं. कैमरे के साथ आपको एचडीआर मोड भी मिलता है. दिन की पर्याप्त रौशनी में रियलमी सी2 डीटेलिंग के साथ अच्छी फोटो क्लिक करता है, जब कम रौशनी में फोटो थोड़ी कमजोर आई, हालांकि इस प्राइस रेंज में फोटो को बढ़िया ही कहा जाएगा. सेल्फी के मामले में भी कैमरे ने हमें निराश नहीं किया. वीडियो रिकॉर्डिंग की बात करें तो रियर कैमरे से आप 1080 पिक्सल पर और फ्रंट कैमरे से 720 पिक्सल पर वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं. रियलमी सी2 का कैमरा 5,999 रुपये की शुरुआती कीमत में बढ़िया है.

Samsung Galaxy M40 की स्पेसिफिकेशन हुई लीक , ये होगी संभावित लॉन्च डेट

iPhone यूजर अब कर सकेंगे 200MB फाइल्स डाउनलोड, ये मिली सुविधा

फेसबुक के ये रोबोट दोस्त बनाने में करेंगे मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -