Xiaomi Mi Band 4 के लेटेस्ट फोटो आई सामने, ये होंगे अन्य फीचर
Xiaomi Mi Band 4 के लेटेस्ट फोटो आई सामने, ये होंगे अन्य फीचर
Share:

Xiaomi Mi Band 4 फिटनेस ट्रैकर की तस्वीरें ऑनलाइन लीक शाओमी की वियरेबल डिवाइस रेंज के अगले डिवाइस की हुई हैं. अफॉर्डेबल Mi बैंड सीरीज शाओमी के लिए वियरेबल्स मार्केट में सबसे सफल रही है. पिछले सप्ताह Mi Band 4 के कुछ रेंडर्स सामने आए थे और पता चला था कि शाओमी के अगले फिटनेट बैंड में मोनोक्रोम की जगह कलर्ड डिस्प्ले दिया जा सकता है. हाल ही में सामने आई तस्वीरों में भी कलर्ड डिस्प्ले साफ दिख दे रहा है. आगे जाने अन्य विशेषता

Xiaomi Poco F1 स्मार्टफोन पर मिलेगा बम्पर डिस्काउंट, आज है आखरी दिन

इसके अलावा अगर लेटेस्ट अपडेट्स की बात करें तो शाओमी के Mi Band 4 की रियल लाइफ तस्वीरें अब चाइनीज माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर देखने को मिली हैं. TheMobileIndian के मुताबिक, चौथे जेनरेशन वाले एमआई बैंड में कोई फिजिकल बटन नहीं दिख रहा है और इससे साफ है कि यह टचस्क्रीन सपॉर्ट के साथ आएगा. साथ ही बड़ी बैटरी और पर्सनल असिस्टेंट Xiao AI नए फिटनेस बैंड में शाओमी पिछले डिवाइसेज के मुकाबले दे सकता है.

इतनी कीमत में Vodafone दे रहा 2GB डाटा प्रति दिन के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Mi Band 4 में पिछले Mi Band 3 में मिलने वाली 110mAh की बैटरी के मुकाबले 135mAh की बैटरी दी जा सकती है. नया फिटनेस बैंड सभी डिवाइसेज के साथ बेहतर कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 के साथ आ सकता है. शाओमी Mi Band के दो वर्जन इस साल लॉन्च किए जा सकते हैं. इनमें से एक NFC सपॉर्टेड हो सकता है, जिसका मॉडल नंबर XMSH08HM है और वहीं दूसरे स्टैंडर्ड बिना NFC सपॉर्ट वाले बैंड का मॉडल नंबर XMSH07HM है. साथ ही यह डिवाइस बेहतर हार्ट रेट मॉनिटरिंग सिस्टम के साथ आ सकता है. एक और अफवाह में कहा गया है कि इस बैंड में PPG मॉनीटर भी दिया जा सकता है, जो माइक्रो-वास्कुलर टिश्यू बेड में ब्लड वॉल्यूम का पता लगा सकता है. कीमत की बात करें तो Mi Band 4 का NFC वर्जन 499 येन (करीब 5000 रुपये) में आ सकता है. वहीं, स्टैंडर्ड वर्जन की कीमत 200 से 300 येन (2000 से 3000 रुपये के बीच) हो सकती है. इस बैंड को मार्केट में कंपनी कब लाएगी. फिलहाल यह जानकारी सामने नहीं आई है. उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस बारें मे जल्द कोई कन्फर्म जानकारी देगी.

Google ने अपने Android Q Beta Program में इस शानदार स्मार्टफोन को किया शामिल

Airtel Cricket Bonanza Contest में आकर्षक प्राइस जीतने का मौका

Apple डेवलपर इवेंट में कर सकता है ये घोषणाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -