Samsung Galaxy M40 की स्पेसिफिकेशन हुई लीक , ये होगी संभावित लॉन्च डेट
Samsung Galaxy M40 की स्पेसिफिकेशन हुई लीक , ये होगी संभावित लॉन्च डेट
Share:

भारत में Galaxy M40 को Samsung  11 जून को लॉन्च करने वाला है. फोन को लेकर लोगों में उत्सुकता बढ़ाने के लिए M40 के कुछ टीजर्स रिलीज किये गए हैं. इसी के साथ आधिकारिक तौर पर भी हैंडसेट को लेकर कुछ जानकारी दी गई है. फोन की कीमत Rs 20000 के आस-पास हो सकती हैं. इसका प्राइमरी रियर कैमरा 32MP और फ्रंट शूटर 16MP का होगा. कंपनी ने इस फोन को कितन अलग बनाया है ये तो लॉन्च होने के बाद ही साफ हो पाएगा लेकिन ये हो सकते है संभावित फीचर

भारत के इस यूट्यूब चैनल ने हासिल किए दुनिया में सबसे पहले 10 करोड़ सब्सक्राइबर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आज Samung M-सीरीज के इस फोन की कुछ और जानकारियां लीक हुई हैं. पहले आई काई अफवाहों के बाद भी ऐसा अनुमान है की फोन 5000mAh की बैटरी के साथ ना आकर 3500mAh की बैटरी के साथ आएगा. Galaxy M40 में 6.3 इंच Infinity-O डिस्प्ले, सेल्फी कैमरा के लिए लेफ्ट साइड पर पंच-होल आएगा. हैंडसेट में स्नैपड्रैगन 675 के साथ 6GB रैम और 128GB स्टोरेज दी जा सकती है. 32MP रियर कैमरा के साथ 8MP अल्ट्रा-वाईड शूटर और 5MP डेप्थ सेंसर दिया जाएगा. M40 हैंडसेट M सीरीज का ऐसा पहले फोन होगा, जो पहले दिन से ही एंड्रॉइड Pie पर काम करेगा. यह भारत में अपना ग्लोबल डेब्यू करेगा. वहीं अपने स्टोर पर M फॅमिली के अन्य सदस्य ऑनलाइन Amazon और Samsung के लिए ऑफर दिए जाएंगे.

Google Duo ने इंडियन क्रिकेट टीम के प्रोमो विडियो को लेकर की ये गलती

स्मार्टफोन्स की बिक्री Samung ने M-सीरीज मे 2 मिलियन से ज्यादा हासिल कर ​ली है. उम्मीद है की M40 के बाद कंपनी का मार्किट शेयर इस साल ऑनलाइन बिके हैंडसेट के मामले में डबल हो जाएगा. Samsung ने इस महीने की शुरुआत में घोषणा की थी की कंपनी ने Galaxy A सीरीज फोन्स की 5 मिलियन यूनिट्स की बिक्री भारत में 70 दिनों में कर दी. अब कंपनी ने एक और बड़े नंबर की घोषणा की है. इस बार Galaxy M10, M20, और M30 हैंडसेट्स, जिनकी बिक्री एक्सक्लुसिवली ऑनलाइन की गई थी. इन डिवाइसेज की बिक्री अच्छी हो रही है. कंपनी के बयानो से तो यह ही लगता है.

फेसबुक के ये रोबोट दोस्त बनाने में करेंगे मदद

WhatsApp : बिना नंबर सेव किए ऐसे जोड़ें नए मेंबर्स

Xiaomi Mi Band 4 के लेटेस्ट फोटो आई सामने, ये होंगे अन्य फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -