Realme ने अपने इस स्मार्टफोन की 45 मिनट में बेचे लाखों यूनिट्स
Realme ने अपने इस स्मार्टफोन की 45 मिनट में बेचे लाखों यूनिट्स
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ​​शीओमी के सब ब्रांड रियलमी के स्मार्टफोन Realme 5s को पिछले दिनों भारत में लॉन्च किया गया है. ये इस सीरीज का तीसरा स्मार्टफोन है, जिसे क्वॉड रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफोन की पहली सेल कल यानी 29 नवंबर को आयोजित की गई थी. पहली सेल के महज 45 मिनट के अंदर ही 1 लाख 10 हजार यूनिट्स बिक गए. कंपनी के CEO माधव सेठ ने इस बात की जानकारी अपने ट्वीटर हैंडल के जरिए दी है. इस स्मार्टफोन को आज एक बार फिर से Flipkart और Realme के आधिकारिक स्टोर पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है. इसे आज दिन के 12 बजे फिर से फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. वहीं, इस स्मार्टफोन की अगली सेल अब 2 दिसंबर को आयोजित की जाएगी. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

दिसंबर में ये 3 स्मार्टफोन देंगे दस्तक, जबरदस्त फीचर्स के साथ मिलेगी शानदार डिजाइन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Realme 5s को दो स्टोरेज ऑप्शन्स 4GB+64GB और 4GB+128GB में खरीदा जा सकता है. इसके बेस वेरिएंट की कीमत Rs 9,999 है, जबकि इसके दूसरे वेरिएंट की कीमत Rs 10,999 है. फोन तीन कलर ऑप्शन्स क्रिस्ट ब्लू, क्रिस्टल पर्पल और क्रिस्टर रेड में उपलब्ध है. फोन पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर इसे एक्सचेंज ऑफर के साथ-साथ कैशबैक ऑफर्स के साथ भी खरीदा जा सकता है. HDFC बैंक यूजर्स को कैशबैक ऑफर किया जा रहा है.

Oppo Reno 3 स्मार्टफोन में मिलेगी 4,025mAh की बैटरी, Pro वेरिएंट की तस्वीर हुई लीक

अगर बात करें फीचर्स की तो इसमें 6.5 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है. ये स्मार्टफोन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लाल 3 के प्रोटेक्शन से लैस है. परफॉर्मेंस की बात करें तो ये क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट प्रोसेसर के साथ आता है. फोन की सबसे खास बात इसकी बैटरी और कैमरा है. इसमें 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है. साथ ही साथ ये 48 मेगापिक्सल के क्वॉड रियर कैमरे के साथ आता है. फोन में सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है और ये एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है. अगले साल यूजर्स को इसमें एंड्रॉइड 10 का सपोर्ट मिलेगा. 

अब रिमोट से कर सकेंगे पंखा बंद या चालू, जल्द होने वाला है मार्केट में पेश

भारत में Huawei Watch GT 2 जल्द होंगी लॉन्च, 14 दिनों तक चलेगी बैटरी

सैमसंग देगा इन स्मार्टफोन्स पर छूट, 31 दिसंबर तक मिलेंगे ऑफर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -