'3 इडियट्स' पर आई असली रेंचो की प्रतिक्रिया, बोले- 'मैं वैसा नहीं हूँ जैसा फ‍िल्म में दिखाया...'
'3 इडियट्स' पर आई असली रेंचो की प्रतिक्रिया, बोले- 'मैं वैसा नहीं हूँ जैसा फ‍िल्म में दिखाया...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता आमिर खान की फिल्म '3 इडियट्स', सबसे आइकॉनिक हिंदी फिल्मों में से एक है। विद्यार्थियों की जिंदगी पर बनी इस फिल्म ने भारत ही नहीं, अंतर्राष्ट्रीय दर्शकों को भी बहुत प्रभावित किया था। विशेष तौर पर चीन एवं दक्षिण कोरिया में आमिर की फिल्म को बहुत पसंद किया गया था। फिल्म में आमिर का लीड किरदार 'रेंचो' आज भी जनता का पसंदीदा है तथा इसकी लोकप्रियता शानदार है। ये किरदार, रियल लाइफ इंजिनियर, इनोवेटर एवं शिक्षा में परिवर्तनों के लिए काम कर रहे ससोनम वांगचुक पर बेस्ड है। 

रेंचो तो बिना शक इंडियन सिनेमा के सबसे आइकॉनिक किरदारों में से एक है, लेकिन क्या सोनम को भी ये किरदार बाकी दर्शकों जितना ही पसंद है? हाल ही में एक नया इंटरव्यू देते हुए सोनम वांगचुक ने इस बारे में चर्चा की। उन्होंने कहा कि उन्होंने फिल्म देखी है तथा मैसेज भी उन्हें अच्छा लगा। मगर सोनम ने ये भी कहा कि वो फिल्म से कनेक्ट नहीं कर पाते। उन्होंने इसका कारण भी बताया। अपने एक इंटरव्यू में सोनम वांगचुक से जब पूछा गया कि उन्होंने आमिर खान स्टारर '3 इडियट्स' देखी है या नहीं? तो उन्होंने कहा, 'हां देखी थी' उन्होंने फिल्म देखने के अनुभव पर कहा, 'अच्छी भी लगी थी, बहुत अच्छा संदेश है उसमें।' 

किन्तु फिर सवाल आया कि सोनम इस बात से नकारते क्यों हैं कि वो वैसे नहीं हैं, जैसा फिल्म में दिखाया गया है? इस सवाल के जवाब में सोनम ने पहले थोड़ा संकोच किया तथा फिर हंसते हुए कहा, 'मैं तो क्या कहूं, किसी और ने कहा कि आप ये बोलिए कि फिल्म में जो किरदार दिखा रहे हैं, मैं उनसे बहुत अधिक खूबसूरत हूं। मैं कैसे जोडूं इनसे खुद को!' राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी '3 इडियट्स' 2009 में थिएटर्स में रिलीज हुई थी तथा इसे शानदार कामयाबी मिली थी। विधु विनोंद चोपड़ा के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म में आमिर के साथ आर माधवन एवं शरमन जोशी भी दिखाई दिए थे। 2013 तक '3 इडियट्स' भारत की सबसे अधिक ग्रॉस कलेक्शन करने वाली फिल्म थी। इसे केवल बॉक्स ऑफिस सफलता ही नहीं मिली, बल्कि इसने 3 नेशनल अवार्ड्स भी जीते थे।  

'हिरोइन ने चाटे हीरो के जूते तो भड़क उठे जावेद अख्तर', ‘एनिमल’ के डायरेक्टर ने दिया ये जवाब

रिलीज हुआ अक्षय कुमार का नया गाना, महादेव की भक्ति में डूबे आए नजर

बेटे अभिषेक के नाम अमिताभ बच्चन ने लिखी भावुक पोस्ट, भांजी नव्या ने भी लुटाया प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -