बेटे अभिषेक के नाम अमिताभ बच्चन ने लिखी भावुक पोस्ट, भांजी नव्या ने भी लुटाया प्यार
बेटे अभिषेक के नाम अमिताभ बच्चन ने लिखी भावुक पोस्ट, भांजी नव्या ने भी लुटाया प्यार
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन आज अपना जन्मदिन मना  कर रहे हैं। अभिषेक आज 5 फरवरी को 48 साल के हो गए हैं। अभिषेक के जन्मदिन पर उन्हें प्रशंसकों से कई सारा प्यार और बधाइयां मिल रही हैं। अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे अभिषेक को विशेष अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। अमिताभ ने अभिषेक की फिल्म घूमर का एक पोस्टर साझा किया है। इसके साथ उन्होंने भावुक नोट भी लिखा। बेटे के लिए अमिताभ बच्चन ने लिखा- मेरी दुआएं, मेरा प्यार सब तुम्हारे साथ हैं अभिषेक। तुम मुझे बहुत गर्व महसूस कराते हो। तुम सबसे ज्यादा डिजर्विंग हो।  

वही अभिषेक बच्चन के जन्मदिन पर भांजी नव्या नवेली नंदा ने भी प्यार लुटाया है। नव्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मामू अभिषेक संग एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। तस्वीर में लिटिल नव्या और उनके भाई अगस्त्य नंदा कैमरे को देखकर मामू अभिषेक संग पोज दे रहे हैं। सभी के चेहरों पर बड़ी सी स्माइल है। मामू संग फोटो शेयर करके नव्या ने कैप्शन में लिखा- सभी के फेवरेट को हैप्पी बर्थडे, खासकर मेरे फेवरेट। इसके साथ नव्या ने हार्ट इमोजी भी बनाई है। 

नव्या के अतिरिक्त उनकी मां और अभिषेक की बड़ी बहन श्वेता बच्चन ने भी भाई को विशेष अंदाज में विश किया है। श्वेता बच्चन ने अभिषेक संग बचपन की एक क्यूट फोटो साझा की है, जिसमें नन्हे अभिषेक कुछ खाते दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, अभी तक अभिषेक की पत्नी ऐश्वर्या ने अपने पति के लिए कोई पोस्ट साझा नहीं की है। अब सभी को ऐश्वर्या की विश का इंतजार है।

'पति के दोस्त ने कमर पर रखा हाथ और...', एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

शाहिद कपूर नहीं... 'कबीर सिंह' में इस एक्टर को लेने वाले थे संदीप वांगा, खुद किया खुलासा

ग्रैमी अवार्ड्स 2024 में बजा भारत का डंका, फ्यूजन बैंड 'शक्ति' और बांसुरी वादक राकेश चौरसिया ने जीते अवार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -