Share:
'हिरोइन ने चाटे हीरो के जूते तो भड़क उठे जावेद अख्तर', ‘एनिमल’ के डायरेक्टर ने दिया ये जवाब
'हिरोइन ने चाटे हीरो के जूते तो भड़क उठे जावेद अख्तर', ‘एनिमल’ के डायरेक्टर ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने गीतकार जावेद अख्तर को लताड़ लगाई है। एनिमल की आलोचना को लेकर उन्होंने कहा है कि जावेद अख्तर अपने बेटे की बनाई फिल्मों को क्यों नहीं देखते हैं। उसमें तो भर-भर कर गालियाँ होती हैं। एक इंटरव्यू के चलते संदीप रेड्डी वांगा ने जावेद अख्तर को करारा जवाब दिया है। हाल ही में जावेद अख्तर ने उनकी फिल्मों को लेकर कुछ टिप्पणियाँ की थीं। विशेष तौर पर उस सीन को लेकर जिसमें हिरोइन को हीरो के जूते चाटते दिखाया गया है।

इसका जवाब देते हुए संदीप रेड्डी ने कहा, “यह तो स्पष्ट है कि जावेद अख्तर ने पूरी फिल्म नहीं देखी। अब जो बिना फिल्म देखे हुए बात करता है उसके बारे में क्या बात करना। वो कोई भी बेस्ट क्रिटिक (आलोचक) हो या फिर लेखक, वो मेरी फिल्म के बारे में बात कर रहे हैं ना, इससे आपको खराब लगता है।” आगे उन्होंने कहा, “ऐसे में जो भी किसी की कलाकारी पर बात कर रहा है, वह पहले अपने आसपास की चीजों को क्योंकि नहीं चेक करते? यदि ये बातें महिला विरोधी चीजों को लेकर हैं, तो मैं नित्या मेनन जैसी अभिनेत्रियों की बात को सुनता भी, मगर जावेद जी ने यही बात अपने बेटे फरहान अख्तर को नहीं बताई जब वह मिर्जापुर बना रहे थे। पूरी विश्व भर में जितनी गालियाँ हैं वो मिर्जापुर में है। वह भी 2 मिनट के सीन में। वे अपने बेटे का काम क्यों नहीं देखते।”

रेड्डी ने कहा कि वे चाहें तो जावेद अख्तर की 100 फिल्मों की आलोचना कर सकते हैं, किन्तु वे उनके पैदा होने से पहले रिलीज हुईं तो क्या मतलब है। उन्होंने अपनी फिल्मों की आलोचना पर सवाल उठाते हुए कहा कि ‘कबीर सिंह’ के साथ भी ऐसा ही हुआ था। कबीर सिंह एवं एनिमल के बीच कई फिल्में आईं। किन्तु उन्हें जिस प्रकार से निशाना बनाया जा रहा है, क्या यह किसी साजिश का हिस्सा है? संदीप रेड्डी वांगा ने कहा कि फिल्म देखने के लिए लोगों को सिनेमाघर तक जाना पड़ता है, किन्तु मिर्जापुर जैसी सीरिज तो घर में घुस गई। हिंदी इंडस्ट्री में जितनी गालियाँ हैं, वह मिर्जापुर में डाल दी गई हैं। आप यह बातचीत 10:20 मिनट के बाद सुन सकते हैं।

गौरतलब है कि जावेद अख्तर ने एनिमल के एक सीन को लेकर बोला था, “मुझे लगता है कि यह नए फिल्म मेकर्स के लिए बड़ा ही मुश्किल वक़्त है, क्योंकि ना जाने वो कैसे पात्र अपनी फिल्मों में दिखाना चाहते हैं जिनकी समाज प्रशंसा करेगा। उदहारण के लिए, यदि एक ऐसी फिल्म है जिसमें एक पुरुष एक महिला से उसका जूता चाटने को बोलता है तथा एक महिला को थप्पड़ मारना सही है और फिल्म भी सुपरडुपर हिट है तो यह बड़ा खतरनाक है।”

रिलीज हुआ अक्षय कुमार का नया गाना, महादेव की भक्ति में डूबे आए नजर

बेटे अभिषेक के नाम अमिताभ बच्चन ने लिखी भावुक पोस्ट, भांजी नव्या ने भी लुटाया प्यार

VIDEO! वरुण शर्मा के जन्मदिन पर शहनाज गिल ने जमाई महफिल, किया जमकर डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -