रिलीज हुआ अक्षय कुमार का नया गाना, महादेव की भक्ति में डूबे आए नजर
रिलीज हुआ अक्षय कुमार का नया गाना, महादेव की भक्ति में डूबे आए नजर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार को फिल्म 'OMG 2' में भगवान महादेव जैसे गेटअप में देखकर आप को बहुत आनंद आया तो अब आपको एक बार फिर से बहुत थ्रिल मिलने वाला है। अक्षय जब भगवान महादेव जैसे गेटअप में 'OMG' के गाने 'हर हर महादेव' में दिखाई दिए थे तो लोगों के रोंगटे खड़े हो गए थे। जैसा बेहतरीन वो गाना था वैसा ही शानदार अक्षय का अवतार। अब अक्षय ने एक बार फिर से ऐसा ही कमाल किया है। 

अक्षय कुमार एक नया गाना लेकर आए हैं, जिसका टाइटल है 'शंभू। महादेव की भक्ति में डूबे इस गाने में अक्षय ने एक बार फिर से उनके जैसा ही गेटअप बनाया है तथा वो बहुत एनेग्य भरा डांस करते दिखाई दे रहे हैं। अक्षय का गाना 'शंभू' वैसे तो एक भक्ति गीत है, लेकिन ये रॉक म्यूजिक के साथ है। ये वैसा गाना है जिसे म्यूजिक लवर्स की मॉडर्न म्यूजिक जुबान में 'ट्रिप करने वाला' कहा जाता है। विक्रम मोंट्रोजे ने इस गाने को कंपोज किया है तथा इसके लिरिक्स लिखे हैं अभिनव शेखर ने। 'शंभू' की एक विशेषता ये भी है कि इस गाने को अक्षय कुमार ने आवाज दी है। उन्होंने सुधीर यदुवंशी एवं विक्रम मोंट्रोजे के साथ मिलकर ये गाना गाया है। 

वही इस गाने को बॉलीवुड के लोकप्रिय कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने निर्देशित की है। 'शंभू' के रॉकिंग म्यूजिक के साथ अक्षय कुमार ने गाने के वीडियो में जिस प्रकार की एनर्जी दिखाई है वो भी बहुत कमाल है। शिवरात्रि अभी लगभग एक महीना दूर है तथा ऐसे में अक्षय का गाना तबतक खूब लोकप्रिय होने वाला है, जल्दी ही लोग इसे फुल वॉल्यूम में गाड़ियों में बजाते मिलने वाले हैं। 

बेटे अभिषेक के नाम अमिताभ बच्चन ने लिखी भावुक पोस्ट, भांजी नव्या ने भी लुटाया प्यार

VIDEO! वरुण शर्मा के जन्मदिन पर शहनाज गिल ने जमाई महफिल, किया जमकर डांस

'पति के दोस्त ने कमर पर रखा हाथ और...', एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -