रियल लाइफ में चल रही है आदित्य और जोया की केमेस्ट्री..!!
रियल लाइफ में चल रही है आदित्य और जोया की केमेस्ट्री..!!
Share:

टीवी इंडस्‍ट्री में अपनी एक्टिंग से सभी के दिलों पर राज करने वाली जेनिफर विंगेट के बारे में हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. जी हाँ, खबरों की मानें तो वह इन दिनों अपने को-स्टार हर्षद चोपड़ा को डेट कर रहीं हैं उन्हें लगातार हर्षद के साथ देखा जा रहा है.आपको बता दें कि इन दिनों वह टीवी शो 'बेपनाह' में जोया के किरदार में नजर आ रहीं हैं. इस शो में उनकी जोड़ी को आदित्य उर्फ़ हर्षद के साथ पसंद किया जाता है.

आपको बता दे कि उन्होंने साल 2012 में अपने दोस्त और दिल मिल गए के सह कलाकार करन सिंह ग्रोवर से शादी कर ली थी लेकिन नवम्बर 2014 में दोनों का तलाक हो गया. तलाक के बाद कई लोगों के साथ जेनिफर का नाम जुड़ा लेकिन अब वह हर्षद को डेट कर रहीं हैं. आप सभी ने जेनिफर को गौतम रोड़े के अपोजिट सरस्वतीचन्द्र में देखा होगा जहाँ उन्होंने कुमुद का किरदार निभाया था और उन्हें कुमुद का किरदार निभाने के लिए इंडियन टेलीविजन अकादमी की तरफ से बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिल चुका है.

जेनिफर को लोग एक विदेशी एक्ट्रेस मानते हैं लेकिन वह इंडियन है. फिलहाल वह अपनी हॉटनेस से भी सुर्ख़ियों में रहती हैं और आए दिन हॉट फोटोशूट करवाती हैं. कुछ समय पहले उनका नाम उनके बेस्ट फ्रेंड के साथ भी जुड़ा था लेकिन उन्होंने इस बात से साफ़ इंकार किया था.

ब्लैक ड्रेस में 'बेपनाह' की इस एक्ट्रेस ने दिखाया अपना हॉट अवतार

बिग बॉस 12 के बाद से इन शो का बदला समय

'बेपनाह' में बड़ा ट्विस्ट, आदित्य और ज़ोया की ज़िंदगी में आएगा नया मोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -