बिग बॉस 12 के बाद से इन शो का बदला समय

बिग बॉस 12 के बाद से इन शो का बदला समय

टीवी का ​सबसे चर्चित शो बिग बॉस 12 जल्द ही टेलीकास्ट होने वाला है। जिसे लेकर फैंस काफी उत्साहित है। हर साल की तरह सलमान ही इस शो को होस्ट करेंगे। वह हर शनिवार और रविवार को कंटेस्टेंट से रूबरू होंगे। आपको बता दें कि 4 सितंबर को गोवा में बिग बॉस 12 का प्रीमियर लॉन्च हुआ था। जिसमें इस शो की सबसे पहली कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया जोड़ी को दर्शकों के सामने आई थी। गौरतलब है कि यह शो 16 सितंबर से कलर्स पर प्रसारित होगा। लेकिन इस शो की वजह से आपके पसंदीदा शो का समय बदल रहा है। तो जान ले अब आपके पसंदीदा शो कितनी बजे प्रसा​रित होगे। 

B'day Special: निमकी मुखिया के वीडियो बाबू मना रहे हैं अपना 44वां जन्मदिन

कलर्स पर प्रसारित होने वाले शो 'रूप', 'बेपनाह' और 'सिलसिला बदलते रिश्तों का'का समय बदल जाएगा। यह टाइम बिग बॉस शुरू होने के बाद में बदलेगा। तो आपको बता दें कि बिग बॉस रविवार को रात 9 बजे से प्रसारित होगा। इसके बाद में शो 'रूप' रात को 10 बजे से प्रसारित होगा। वहीं सीरियल 'बेपनाह' रात 10:30 बजे से और 'सिलसिला बदलते रिश्तो का' रात 11 बजे प्रसारित होगा।

लंदन में हॉट अंदाज दिखाते नजर आईं हिना खान

गौरतलब है कि बिग बॉस जैसे शो से रात को प्रसारित होने वाले डेली सोप पर जरूर असर पड़ता है। इतना ही नहीं कभी शो की टीआरपी पर भी इसका असर देखने को मिलता है। साथ ही 'बेपनाह' और 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' का महाएपिसोड शो होने वाला है। जो 10 सितंबर से 13 सितंबर तक चलेगा। इसमें गणेशत्सव का जश्न मनाते हुए दिखेंगे। 

टेलीविजन अपडेट्स

इस अभिनेत्री को फैंस कह रहे हैं टीवी की किम कार्दशियन

रियल लाइफ में बेहद बोल्ड है 'सपने सुहाने' की एक्ट्रेस

ट्रेडिशनल लुक में बला की खूबसूरत लग रही है 'नायरा'

?