VIDEO: पाकिस्तान में बाढ़ आने से बढ़ी आफत, बहाव में बाह गई गाड़ियां
VIDEO: पाकिस्तान में बाढ़ आने से बढ़ी आफत, बहाव में बाह गई गाड़ियां
Share:

नई दिल्ली: रावलपिंडी एक्सप्रेस ने हाल ही में इस्लामाबाद में आई बाढ़ का एक विचलित कर देने वाला वीडियो शेयर किया है. उन्होंने पोस्ट में लिखा कि वह सभी की सुरक्षा के लिए प्रार्थना कर रहे है। पाकिस्तान की राजधानी में बादल फटने के बाद बाढ़ आई जिसके कारण मानवीय जीवन भी प्रभावित हो रहा है। शोएब अख्तर द्वारा शेयर किया गया वीडियो सेक्टर ई-11 का है जहां पानी बहता हुआ देखा जा सकता है, जो धारा में फंसी दो कारों को नीचे की ओर धकेलता है।

इससे पहले, उपायुक्त इस्लामाबाद के कार्यालय ने इस खबर की पुष्टि की और जनता से अगले 2 घंटों तक अनावश्यक आवाजाही से बचने का आग्रह किया। उपायुक्त ने कहा- "इस्लामाबाद में बादल फटने से विभिन्न क्षेत्रों में बाढ़ आई है। टीमें नालों/सड़कों को साफ कर रही हैं। उम्मीद है कि हम एक घंटे में सब कुछ साफ कर लेंगे। सभी से अनुरोध है कि कृपया सहयोग करें और अगले 2 घंटों के लिए अनावश्यक आवाजाही को प्रतिबंधित करें।"

स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, पाकिस्तान मौसम विज्ञान विभाग ने कहा है कि इस्लामाबाद, पंजाब क्षेत्र और खैबर पख्तूनख्वा में बारिश की हवा / गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है। डॉन न्यूज के अनुसार, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सेक्टर ई-11 में बाढ़ निजी सुरक्षा योजनाओं के "खराब प्रबंधन" के कारण हुई थी और परिस्थितियों से निपटने के लिए कोई उपकरण उपलब्ध नहीं था। इस्लामाबाद में बुधवार को एक मां और उसके बेटे की मौत हो गई, क्योंकि राजधानी के कई इलाकों में बादल फटने के बाद बाढ़ आ गई।


दोहरे हत्याकांड से दहला प्रयागराज, घर में सो रहे दंपत्ति की धारदार हथियार से हत्या

9 वर्षीय बच्ची को बहलाकर झुग्गी में ले गया शाहरुख़, 5 घंटे तक कैद रख किया बलात्कार

मॉब लिंचिंग पर कड़े कानून की तैयारी, संसद में सरकार ने दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -