दोहरे हत्याकांड से दहला प्रयागराज, घर में सो रहे दंपत्ति की धारदार हथियार से हत्या

प्रयागराज:  संगम नगरी प्रयागराज में घर में सो रहे पति-पत्नी का धारदार हथियार से वार कर बेरहमी से क़त्ल किए जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. अज्ञात बदमाशों द्वारा अंजाम दी गई इस सनसनीखेज वारदात में दंपत्ति के 10 माह के दुधमुंहे बच्चे को छोड़ दिया गया. डबल मर्डर की इस वारदात को किसने और क्यों अंजाम दिया है, फिलहाल यह सपष्ट नहीं हो सका है.

बता दें कि यह घटना शहर से लगभग 45 किमी दूर सोरांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले चांदपुर सरांय इलाके की है. यहां जनसेवा केंद्र चलाने वाला 32 वर्षीय देव नारायण पटेल पत्नी रंजना और दस माह के बेटे दिव्यांशु के साथ रहता था. रात को पूरा परिवार बरामदे में सोया हुआ था. रिश्तेदारों और गांव के लोगों को इस वारदात की जानकारी सुबह हुई. घर की आलमारी और बक्से का ताला टूटा हुआ मिला है और उसमे रखा हुआ सामान बिखरा पड़ा था.

आशंका जताई जा रही है कि दोहरे हत्याकांड की इस सनसनीखेज वारदात को लूट का विरोध करने पर अंजाम दिया गया है. सुबह घटना की सूचना मिलने पर पुलिस के कई उच्च अधिकारी, फिंगर प्रिंट-फारेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंचे. हालांकि अभी तक हत्यारों के बारे में कोई सुराग नहीं मिल सका है.

9 वर्षीय बच्ची को बहलाकर झुग्गी में ले गया शाहरुख़, 5 घंटे तक कैद रख किया बलात्कार

मॉब लिंचिंग पर कड़े कानून की तैयारी, संसद में सरकार ने दी जानकारी

ATM को हैक कर दो महिलाओं ने उड़ाए 32 लाख रुपए, इस डिवाइस का करती थी इस्तेमाल

Most Popular

- Sponsored Advert -