प्रेस वार्ता में बोले रविशंकर प्रसाद, कहा- किसके दबाव में हुई वाजे की नियुक्ति?
प्रेस वार्ता में बोले रविशंकर प्रसाद, कहा- किसके दबाव में हुई वाजे की नियुक्ति?
Share:

मुंबई: एंटीलिया केस में जैसे-जैसे छानबीन आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे सियासी घमासान भी तेज होता जा रहा है। पूर्व मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह की चिट्ठी के बाद बड़े सियासी चेहरों के तार इस मामले से संबंधित होने की बात सामने आई है। इस बीच केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने रविवार को एक प्रेस वार्ता की।

इस दौरान उन्होंने उद्धव सरकार को जमकर निशाने पर लिया। उन्होंने पूछा कि सचिन वाजे को किसके दबाव में लाया गया? शिवसेना के, मुख्यमंत्री के या फिर शरद पवार के? प्रेस वार्ता में रविशंकर प्रसाद ने कहा कि, 'मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त ने एक चिट्टी लिखी है महाराष्ट्र के सीएम और डिप्टी सीएम और राज्यपाल जी को, जिसमें उन्होंने कहा है कि महाराष्ट्र सरकार के गृह मंत्री ने सचिन वाजे से कहा कि हमें 100 करोड़ रुपये प्रतिमाह बंदोबस्त करके दो।

कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आगे कहा कि, 'सचिन वाजे वर्षों तक निलंबित था, वर्षों के बाद उसको कोरोना काल में अप्वाइंट कराया गया और कहा गया कि कोरोना में पुलिसकर्मी बीमार पड़ रहे हैं इसलिए इनको वापस लाया जा रहा है। भाजपा की ओर से पहला सवाल यह है कि सचिन वाजे की नियुक्ति किसके दबाव में की गई?'

मार्च अंत और अप्रैल के इस-इस दिन बंद रहने वाले है बैंक

अंतरराष्ट्रीय वन दिवस: कटते जा रहे हैं जंगल और कम होते जा रहे हैं पेड़, रोकने के लिए बढ़ाना होगा कदम

महंगा हुआ हवाई सफर, घरेलु फ्लाइट्स के किराए में 5 प्रतिशत का इजाफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -