इंग्लैंड दौरे से पहले टीम इंडिया पर कोरोना का अटैक, ये स्टार खिलाड़ी हुआ संक्रमित

नई दिल्ली: इंग्लैंड दौरे की शुरुआत से पहले ही भारतीय क्रिकेट टीम पर कोरोना वायरस का अटैक हुआ है। स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन कोरोना संक्रमित पाए गए हैं और उनके अभ्यास मैच से बाहर रहने की आशंका जताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अश्विन ने पांचवें टेस्ट मैच के लिए अपनी टीममेट साथ इंग्लैंड रवाना नहीं हुए थे।

बता दें कि रविचंद्रन अश्विन अभी क्वारंटीन में हैं और आवश्यक प्रोटोकॉल को पूरा करने के बाद ही टीम में शामिल होंगे। टीम इंडिया 16 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना हुई थी। BCCI के एक सूत्र ने मीडिया को बताया कि, 'अश्विन ने टीम के साथ इंग्लैंड की यात्रा नहीं की है, क्योंकि वे प्रस्थान से पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, किन्तु हमें उम्मीद है कि 1 जुलाई को शुरू होने वाले टेस्ट मैच से पहले वह वक़्त पर ठीक हो जाएंगे।' सूत्र ने आगे बताया कि, 'हालांकि वह लीसेस्टरशायर के खिलाफ प्रैक्टिस मैच खेलने से चूक सकते हैं।' टेस्ट टीम के अधिकतर सदस्य पहले से ही लीसेस्टरशायर में मौजूद हैं। गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे और बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर की निगरानी में इन खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है।

राहुल द्रविड़, ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 श्रृंखला ख़त्म होने के बाद लंदन पहुंच गए हैं और मंगलवार को ये सभी लीसेस्टरशायर पहुंच जाएंगे। बता दें कि टीम इंडिया को 1-5 जुलाई के दौरान इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट श्रृंखला के अंतिम मुकाबले में भिड़ना है। गौरतलब है कि गत वर्ष इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया कोविड-19 मामलों के चलते अंतिम टेस्ट मैच नहीं खेल पाई थी। चार टेस्ट मैचों के बाद टीम इंडिया फिलहाल 2-1 से आगे है

यदि आप भी है महंगी कारों के है शौक़ीन तो इस बारें में जरुर जान लें

लेह लद्दाख के लिए रवाना हुई शतरंज ओलंपियाड की मशाल

'चोट तो बहाना है, आथिया को घुमाना है..', इलाज के लिए जर्मनी पहुंचे राहुल, तो लोगों ने किए ऐसे कमैंट्स

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -