'चोट तो बहाना है, आथिया को घुमाना है..', इलाज के लिए जर्मनी पहुंचे राहुल, तो लोगों ने किए ऐसे कमैंट्स
'चोट तो बहाना है, आथिया को घुमाना है..', इलाज के लिए जर्मनी पहुंचे राहुल, तो लोगों ने किए ऐसे कमैंट्स
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार सलामी बल्लेबाज़ केएल राहुल चोट के चलते इंग्लैंड दौरे से बाहर हो गए हैं. 30 वर्षीय राहुल ग्रोइन इंज्युरी से जूझ रहे हैं. वह इसका उपचार कराने के लिए जर्मनी गए हुए हैं. वहां से राहुल ने अपनी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर की हैं. केएल राहुल ने Twitter पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं. इसमें वह व्हाइट टी-शर्ट और जींस में दिखाई दे रहे हैं. इस फैन्स ने भी कमेंट्स किए और राहुल के जल्द स्वस्थ होने की दुआएं भी कीं. इसी बीच कुछ यूजर्स ने राहुल के जमकर मजे भी लिए. 

 

एक यूजर ने लिखा कि, 'इंज्युरी तो बहाना है... सुनील शेट्टी की बेटी (अथिया शेट्टी) को घुमाना है.' वहीं, एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, 'भाई अपनी इंज्युरी पर ध्यान दो.' अन्य एक फैन ने कहा कि, यह ट्वीट देखकर अथिया आपको फोन करेगी. बता दें कि रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया को इंग्लैंड दौरे पर एक टेस्ट, तीन ODI एवं तीन टी20 मैचों की श्रृंखला खेलनी है. अभी टेस्ट टीम घोषित की गई है, जो इंग्लैंड भी पहुंच चुकी है. चोट के चलते राहुल सातों मैच के लिए टीम से बाहर हो गए हैं.

केएल राहुल ने फरवरी के बाद से कोई अंतर्राष्ट्रीय मुकाबला नहीं खेला है. हालांकि, उन्होंने IPL 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की कप्तानी की थी. कर्नाटक के इस बैट्समैन ने अब तक 43 टेस्ट, 42 वनडे और 56 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं.

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया:-

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर , मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, प्रसिद्ध कृष्णा. 

एशियाई साइकिलिंग चैम्पियनशिप के तीसरे दिन भारत ने अपने नाम किए मेडल

बेंगलुरू एफसी ने प्रबीर दास के साथ किया एग्रीमेंट

'कुछ भी हो जाए, लेकिन टीम इंडिया से बाहर नहीं होंगे पंत...', जानिए किसने किया ये ऐलान ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -