अब जल्द वापसी की योजना बना रहे है रवि तेजा
अब जल्द वापसी की योजना बना रहे है रवि तेजा
Share:

मशहूर स्टार रवि तेजा आपदाओं की एक श्रृंखला के बाद अपनी वापसी करने की योजना में है। उनकी आगामी फिल्म डिस्को राजा की शूटिंग चल रही है और फिल्म दशहरा रिलीज के लिए स्लेटेड है। नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, रवि तेजा ने निर्देशक गोपीचंद मालिनेनी को अपनी आगामी फिल्म के लिए बंद कर दिया है।

IMW Song : अर्जुन की फिल्म का 'वंदे मातरम' गाना हुआ रिलीज़

जानकारी के अनुसार गोपीचंद मालिनेनी ने पिछले दिनों डॉन सीनू और बालुपु में रवि तेजा का निर्देशन किया था। उन्होंने एक दिलचस्प पटकथा भी लिखी और इसे हाल ही में रवि तेजा को भी सुनाया गया था। अब यह तीसरा सहयोग रवि तेजा के मनोरंजन के निशान के साथ एक एक्शन ड्रामा होने वाला है। यह रवि तेजा के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी का एक विषय होगा क्योंकि गोपीचंद मालिनेनी की दोनों फिल्मों, डॉन सीनू और बालुपु के साथ उनकी मूर्ति सुपर हिट रही है।

विक्की कौशल ने कर ली बर्थडे प्लानिंग, यहां दोस्तों के साथ करेंगे हार्ड पार्टी

वही इस साल के अंत में इसकी नियमित शूटिंग शुरू होगी और फिल्म 2020 की पहली छमाही के दौरान रिलीज़ भी होगी। वर्तमान में, रवि तेजा वी आनंद की आगामी फिल्म ‘डिस्को राजा’ में व्यस्त है, जिसमें पायल राजपूत, नाभा नतेश और वेन्ने किशोर शामिल हैं। ‘डिस्को राजा '80 के दशक के उत्तरार्ध में स्थापित एक फिल्म है। दोहरी भूमिका पर निबंध, टॉलीवुड के मास महाराजा को कथित रूप से एक पूर्ण रेट्रो अवतार में देखा जाएगा। 

करण जौहर की अगली फिल्म में काम करेंगे राणा दग्गुबती!

Khamoshi Trailer : नए पोस्टर में खतरनाक नज़र आये प्रभुदेवा, इस दिन आने वाला ट्रेलर

आमिर खान की खास बर्थडे विश से गदगद हुई सनी लियॉन, लिखा ये नोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -