विक्की कौशल ने कर ली बर्थडे प्लानिंग, यहां दोस्तों के साथ करेंगे हार्ड पार्टी
विक्की कौशल ने कर ली बर्थडे प्लानिंग, यहां दोस्तों के साथ करेंगे हार्ड पार्टी
Share:

साल 2018 और 2019 की शुरुआत विक्की कौशल के लिए खुशियों से भरा था. इस साल उनकी हिट हुई फिल्म के चलते वो सफलता को हासिल करते  जा रहे हैं. बॉक्स ऑफिस पर उन्होंने 'राजी, संजू, मनमर्जियां और उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी बैक टू बैक चार हिट फिल्में दी है. पर्सनली और प्रोफेशनली साल की शुरुआत उनके लिए अच्छी रही है. इसेक अलावा आपको बता दें, इन दिनों वो अपने जन्मदिन को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. 

बता दें, विक्की कौशल 16 मई को विक्की 30 साल के हो जाएंगे. 30वें जन्मदिन को स्पेशल तरीके से मनाना चाहते है. इसके बारे में ही जानकारी सामने आ रही हैं. एक रिपोर्ट की मानें तो बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए विक्की दो हफ्ते के लिए न्यू यॉर्क रवाना होंगे. वहां उन्होंने एक विला किराए पर लिया है. कॉलेज दोस्तों के साथ विक्की जन्मदिन की रात जश्न मनाएंगे, जहां पहुंचने में शहर से दो घंटे का समय लगता है.  यानि अपने दोस्तों के साथ विक्की पार्टी हार्ड करने वाले हैं. 

विक्की पिछले महीने ट्रिप प्लान कर रहे थे लेकिन कुछ प्रोफेशनल कमिटमेंट्स की वजह से उन्हें ट्रिप कैंसिल करना पड़ा. पिछले हफ्ते विक्की यूएस के लिए रवाना हो गए. विला में वह दोस्तों के साथ टाइम स्पेंड करेंगे, जो बोस्टन और न्यू जर्सी से आएंगे. ये तो कह सकते हैं कि उनका बर्थडे धमाल भरा होने वाला है.  

 

नेहा धूपिया ने किया विक्की और कटरीना के ‘सीक्रेट रिलेशनशिप' का खुलासा

नशे में विक्की कौशल के साथ ऐसी हरकत करना चाहती थी तापसी

31वे जन्मदिन को विक्की कौशल बनाने वाले हैं और भी खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -