Khamoshi Trailer : नए पोस्टर में खतरनाक नज़र आये प्रभुदेवा, इस दिन आने वाला ट्रेलर

May 14 2019 12:03 PM
Khamoshi Trailer : नए पोस्टर में खतरनाक नज़र आये प्रभुदेवा, इस दिन आने वाला ट्रेलर

साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और प्रभुदेवा स्टारर 'खामोशी' का नया पोस्टर मेकर्स ने रिलीज किया है. कुछ दिन पहले ही इसका एक और पोस्टर आया था. पोस्टर काफी पसंद किये जा रहे हैं और थ्रिलर फिल्म को देखने के लिए फैंस भी बेताब हैं. आपको बता दें, मेकर्स ने नए पोस्टर के साथ-साथ फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट की भी घोषणा की है. पहली बार ऐसा होगा कि प्रभुदेवा डरावने अवतार में नज़र आएंगे. फिल्म सस्पेंस थ्रिलर हैं जो दर्शकों को पसंद आने वाली है. 

बता दें, फिल्म के नए पोस्टर में जहां प्रभुदेवा काफी डरावने अवतार में नजद आ रहे हैं, तो वहीं तमन्ना भाटिया डरी-सहमी सी दिखाई दे रही हैं. तमन्ना भाटिया और प्रभुदेवा की अपकमिंग फिल्म 'खामोशी' का ट्रेलर कल यानी 15 मई को रिलीज होगा.

इस बारे में मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बारे में जानकारी दी है. तमन्ना भाटिया और प्रभुदेवा की फिलम खामोशी 31 मई को रिलीज़ होने वाली है. यहां देखें पोस्टर. 

वहीं कुछ दिनों पहले ही प्रभुदेवा और तमन्ना भाटिया की फिल्म 'खामोशी' का टीजर रिलीज हुआ था, जो काफी डरावना था. टीजर को देखने के बाद रौंगटे खड़े हो गए थे. उसी वक्त से टीजर ने फिल्म के ट्रेलर को लेकर दर्शकों में और उत्साह बढ़ा दी है. खामोशी फिल्म के टीजर को देखने के बाद ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि प्रभुदेवा नेगेटिव भूमिका में नजर आ रहे हैं. तो वहीं एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया फिल्म में गूंगी-बहरी लड़की की भूमिका निभाती हुई दिखाई देने वाली हैं. 

धीमी हुई Soty 2 की रफ़्तार, चौथे हुई बेहद कम कमाई

बॉयफ्रेंड के साथ गोल्डन टेम्पल पहुंची सुष्मिता, वायरल किया वीडियो

तो 'भूल भुलैया 2' में नहीं होंगे अक्षय-विद्या!