करण जौहर की अगली फिल्म में काम करेंगे राणा दग्गुबती!
करण जौहर की अगली फिल्म में काम करेंगे राणा दग्गुबती!
Share:

हिट फिल्म 'बाहुबली' अभिनेता राणा दग्गुबाती जो अपने अगली अपकमिंग फिल्म 'हाथी मेरे साथी' की शूटिंग में व्यस्त हैं. उनकी एक्टिंग दर्शकों को बेहद पसंद आई है जिसके चलते उन्हें बॉलीवुड से भी कई ऑफर मिलते जा रहे हैं. अभी हाल ही में कुछ ऐसी ही जानकारी सामने आई है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. बता दें, अटकलें लगाई जा रही हैं कि शायद राणा करण जौहर की अगली फिल्म में नजर आ सकते हैं. अब ऐसा क्यों हैं इसके बारे में दे दें जानकारी. 

दरअसल, कल रात को करण जौहर के घर से निकलने के बाद राणा अपनी गाड़ी में बैठे और वहां से निकल गए. वैसे तो हम सभी जानते हैं कि फिल्म निर्माता करण जौहर और राणा दग्गुबाती के बीच में काफी अच्छी बॉन्डिंग है, क्योंकि दोनों ने ही बाहुबली और द गाजी अटैक जैसी फिल्मों के लिए साथ काम किया है. अब हो सकता है वो करण की अगली फिल्म में नज़र आएं. इतना ही नहीं बल्कि राणा दग्गुबती अपनी फिल्म के को स्टार प्रभास और फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली के साथ अपने दोस्त करण जौहर के शो कॉफी विद करण के सीजन 6 में दिखाई दिए थे. 

बता दें, जब से राणा को करण जौहर के घर के बाहर स्पॉट किया गया है तब से ही इन बातों से ये माना जा रहा है कि वो करण की अगली में ही काम करने वाले हैं. बाहुबली स्टारर राणा दग्गुबाती को गाडी में बैठे हुए, भारी दाढ़ी वाले लुक में क्लिक किया गया और साथा ही वहां से निकलने से पहले अपना हाथ हिला कर सबको हेलो कहते हुए भी देखा गया.  

Khamoshi Trailer : नए पोस्टर में खतरनाक नज़र आये प्रभुदेवा, इस दिन आने वाला ट्रेलर

धीमी हुई Soty 2 की रफ़्तार, चौथे हुई बेहद कम कमाई

बॉयफ्रेंड के साथ गोल्डन टेम्पल पहुंची सुष्मिता, वायरल किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -