आमिर खान की खास बर्थडे विश से गदगद हुई सनी लियॉन, लिखा ये नोट
आमिर खान की खास बर्थडे विश से गदगद हुई सनी लियॉन, लिखा ये नोट
Share:

जैसा कि आप जानते हैं सोमवार को बॉलीवुड की हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपना 38 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. ये दिन उनके लिए बेहद ही बेहतर रहा. सनी ने अपना ये ख़ास दिन अपने परिवार के साथ बिताया है, इस ख़ास दिन के मौके पर उनके पति डेनियल वेबर ने उनके बर्थ डे पर एक स्पेशल मैसेज भी लिखा. वहीं उनके फैंस ने कई और विशेष भेजी थी. साथ ही बता दें,  डेनियल के अलावा बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान ने भी सनी के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है, इस पोस्ट के जरिये आमिर ने सनी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं.

आपको बता दें कि आमिर खान ने सनी लियोनी के लिए इंस्टाग्राम स्टोरी पर मैसेज शेयर किया, आमिर खान ने इस संदेश में लिखा है कि ‘डियर सनी लियोनी, जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं, आशा करता हूं तुम्हारा दिन बहुत अच्छा बीता हो. ये साल भी तुम्हारे लिए अच्छा जाए, प्यार, जन्मदिन की शुभकामनाएं.’ इस खास अंदाज़ में आमिर ने सनी को विश किया है जिससे वो बेहद ही खुश हुई हैं. लगता है उन्हें इस बात की उम्मीद नहीं थी.

इसके साथ ही आमिर खान ने सनी लियोनी को ट्वीट के माध्यम से भी जन्मदिन की शुभकमनाएं दी हैं.

इसके साथ ही आपको बता  दें कि सनी लियोनी ने भी आमिर की विश का रिप्लाई ट्विटर पर किया है, सनी के रिप्लाई को देखकर लगता है कि वो आमिर खान के द्वारा किये गये विश काफी खुश हुईं हैं, सनी ने लिखा है कि ‘ये मेरे लिए काफी ज्यादा मायने रखता है, आपका दिल से शुक्रिया.’ इसे देखकर तो बेहद ही उत्साहित थी जिसके चलते उन्होंने तुरंत ही आमिर की विश का उत्तर दिया. 

पति डेनियल ने इमोशनल पोस्ट के साथ किया सनी लियॉन को बर्थडे विश

इस वजह से सनी लियोन को भारत में घुसने से मना करते थे लोग, दी थी धमकी

जब सनी लियोन की फीस सुन महेश भट्ट ने छोड़ दी थी फिल्म, जानिए क्या थी डिमांड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -