नए शो से फिर टीवी इंडस्ट्री में वापसी कर रहा है यह एक्टर
नए शो से फिर टीवी इंडस्ट्री में वापसी कर रहा है यह एक्टर
Share:

आप सभी को बता दें कि कई लोकप्रिय टीवी शो होस्ट कर चुके रवि दुबे के बारे में हाल ही में खबर आई है कि वह जल्द ही टीवी पर वापसी कर सकते हैं. जी हाँ, हाल ही में सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनी टीवी का यह शो एक रेलाइटी शो ही होगा जिससे वह वापसी करेंगे वहीं इस शो में रवि की भूमिका थोड़ी अलग होगी. बताया जा रहा है कि रवि शो में कथावाचक की तरह होंगे और वह शो के मेहमानों से चर्चा करते नजर आने वाले हैं. वहीं आप सभी को यह भी बता दें कि रवि दुबे कई टीवी सीरियल और रियलिटी शो को होस्ट कर चुके हैं इसी के साथ उन्होंने कई इवेंट्स भी होस्ट किए हैं.

वहीं उन्होंने आखिरी बार स्टार प्लस के शो सबसे स्मार्ट कौन को होस्ट किया था. अब बात करें एक्टिंग की तो उन्हें बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिल चुका है वहीं एक्टिंग और होस्टिंग में हाथ आजमाने के सवाल पर रवि ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि' इंडस्ट्री में 1 दशक से अधिक वक्त बिताने के बाद अब उनके पास पसंद के अनुसार काम चुन सकने का विकल्प है.'

इसी के साथ बताया जा रहा है कि रवि के आने वाले शो का नाम जमीन होगा जिसमें गुमनामी से बुलंदी छुने वाले लोकप्रिय यूट्यूबर्स से बातचीत की जाएगी. वहीं रवि शो में इनकी सफलता की कहानी सुनाएंगे और शो के मेहमानों से उनकी जिंदगी, काम और अनुभव को लेकर चर्चा भी करते नजर आएँगे.

बिग बॉस 12: कप्तान बनते ही गिरगिट बनी सुरभि राणा, बदले रंग और किया यह काम

सलमान खान के बारे में सपना चौधरी ने कही ऐसी बात कि सुनकर आपके पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

सेक्सी अंदाज में कॉफी पीते हुए हिना खान ने शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -