ग्लैमरस अंदाज में कॉफी पीते हुए हिना खान ने शेयर की तस्वीरें
ग्लैमरस अंदाज में कॉफी पीते हुए हिना खान ने शेयर की तस्वीरें
Share:

इन दिनों लगातार छोटे पर्दे पर अपनी हॉटनेस दिखा रहीं कोमोलिका उर्फ़ हिना खान की तस्वीरों ने तहलका मचा दिया है. जी हाँ, हॉट एक्ट्रेस हिना खान आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरे शेयर कर धमाल मचाती रहती हैं. अब हाल ही में भी हिना ने कुछ ऐसा ही किया है. जी हाँ, हिना खान सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती है, इसी के साथ ही उन्हे अपनी हॉट और सेक्सी फोटोज के लिए पहचाना जाता है. हिना खान ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है और उसे शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है

Coffeeee my liquid Hug Outfit by @springdiariesstore :@instagladucame इसमें वहज सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि हिना खान को कॉफी पीना बेहद पसंद हैं और वह इन दिनों स्टार प्लस पर प्रसारित हो रहे एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका की भूमिका में नजर आ रही हैं.

आप सभी को बता दें कि फैंस हिना खान के कोमोलिका लुक को बेहद पसंद कर रहे हैं और वह इस लुक को कॉपी भी कर रहे हैं. वहीं बीते कुछ दिनों से कोमोलिका शो में दिखाई नहीं दी है और उसका कारण ये है कि हिना खान उन दिनों अपने व्वॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल का साथ छुट्टियां मना रही थीं लेकिन अब वह लौट आईं हैं और जल्द ही कसौटी जिंदगी की 2 की शूटिंग शुरु करेंगी. हिना खान को आखिरी बार बिग बॉस के घर में देखा गया था और उसके बाद वह अब कसौटी में नजर आ रहीं हैं.

लाल सुर्ख होंठों से लोगों को दीवाना बना रहीं हैं कोमोलिका

एयरपोर्ट पर दिखा हिना खान का स्टाइलिश लुक, देखते ही फैंस हुए बेहाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -